Haryana

राेहतक: हुड्डा को सिर्फ अपनी और अपने परिवार की चिंता, जनता करेगी कांग्रेस का सूपड़ा साफः नायब सिंह सैनी

फोटो कैप्शनः 11 आरटीकेः1 कलानौर से भाजपा प्रत्याशी के नामांकन रैली को संबोधित करते सीएम नायब सैनी।  ----------

-मुख्यमंत्री ने कलानौर प्रत्याशी का नामांकन पत्र भरवाया, पूर्व सीएम पर साधा निशाना, हुड्डा और पूरी कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं

-सीएम बोले, 8 अक्टूबर को हरियाणा में पूर्ण बहुमत से भाजपा सरकार बन रही

रोहतक, 11 सितंबर (Udaipur Kiran) । मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि हुड्डा को सिर्फ अपनी और अपने परिवार की चिंता है, जब हुड्डा का राज था तो जनता को वो सुविधाएं नहीं मिली जो मिलनी चाहिए थी, वे सुविधाएं एक क्षेत्र में सिमट कर रह गई। हुड्डा और पूरी कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है, अब हुड्डा हिसाब मांग रहे हैं, लेकिन हुड्डा का हिसाब जनता 8 तारीख को कर देगी।

बुधवार को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भाजपा की प्रत्याशी रेनू डाबला के नामांकन में शामिल हुए। इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि कांग्रेस के शासन में जिस तरह दलितों पर गोलियां चलाई गई, किसानों की जमीन हड़प कर वाड्रा को खुश किया गया, युवाओं को नौकरी से बेदखल रखा, ऐसे तमाम कारनामे अब हुड्डा को याद आ रहे हैं। हालत ये है कि भूपेंद्र हुड्डा को नींद नहीं आ रही, नींद आ भी जाती है तो सपने में गठबंधन दिखता है, सुबह आंख खुलती है तो गठबंधन गायब मिलता है। हरियाणा में कांग्रेस और आप के गठबंधन की बात चल रही है। ये दोनों ही दल भ्रष्टाचार के दलदल में फंसे हुए हैं। जो केजरीवाल हुड्डा को दलाल बोलते थे, प्रॉपर्टी डीलर बोलते थे, आज उन्हीं के साथ गठबंधन करने की बात कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि आज कलानौर की धरती से हुड्डा को चैलेंज करता हूं कि चाहे एक पार्टी से गठबंधन कर लो या ज्यादा से, किसी से भी गठबंधन कर लो, 8 तारीख को सूपड़ा साफ होना तय है। नायब सैनी ने कहा कि सीएम के दरवाजे आप लोगों के लिए खुले हैं। इस दौरान मनीष ग्रोवर, सतीश नांदल, शमशेर सिंह खरक, रणवीर ढाका, मेयर मनमोहन गोयल, राजकमल उर्फ राजू सहगल, हरिओम मित्तल भाली, अमरजीत सौलंकी, अजय खुंडिया,सुमिता भाटिया, दिनेश करौंथा, सुरेश सैनी,गुलशन दुआ,देवेंद्र चौधरी आदि पदाधिकारी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि भाजपा ने जितने काम किए हैं, उनका हुड्डा और पूरी कांग्रेस को पता है।

नामांकन रैली में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि कांग्रेस और भूपेंद्र सिंह हुड्डा युवा विरोधी है कांग्रेस के भर्ती रोको गैंग हरियाणा में युवाओं की भर्ती पर हमेशा रोड़ा अटकाया। हाल ही में हमने 25000 युवाओं की भर्ती निकली लेकिन हुड्डा का भर्ती रोको गैंग चुनाव आयोग के पास जाकर खड़ा हो गया और भर्ती रुकवा दी। हुड्डा युवा विरोधी है। मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि आज मैं आपसे वादा करता हूं 8 तारीख के बाद सबसे पहले 25000 युवाओं की जॉइनिंग करवाऊंगी उसके बाद मुख्यमंत्री पद की शपथ लूंगा।

(Udaipur Kiran) / अनिल

Most Popular

To Top