CRIME

मेरठ में सौतेले भाई की हथियार से काटकर की हत्या

प्रतीक चित्र

मेरठ, 11 सितम्बर (Udaipur Kiran) । दौराला कस्बे में बुधवार की सुबह नशेड़ी युवक ने अपने सौतेले भाई की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। बीच बचाव में आई मां भी घायल हो गई। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

दौराला कस्बे के वार्ड नंबर दो के मोहल्ला भगवानपुरी निवासी गीता का विवाह राजकुमार से हुआ था। राजकुमार से गीता को दो बेटे मोहित और राहुल हुए थे। इसके बाद गीता का विवाह उसके देवर कृष्ण्पाल से हुआ। कृष्णपाल से गीता को एक बेटा विनीत उर्फ सूरज था। तीनों भाई अविवाहित थे। मोहित सरधना क्षेत्र के छुपर गांव में अपने दोस्त के यहां नौकरी करता था और शराब पीने का आदी है। तीनों भाई में जमीन का बंटवारा कर दिया गया था। मोहित ने अपने हिस्से की जमीन बेचकर मिले पैसे को बर्बाद कर दिया था। अब वह अपनी मां और दोनों भाईयों की जमीन को बेचना चाहता था। जिसका विनीत उर्फ सूरज विरोध कर रहा था। दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद भी हुआ था। बुधवार की सुबह मोहित ने धारदार हथियार से सौतेले भाई विनीत उर्फ सूरज पर हमला करके घायल कर दिया। बीच बचाव करने के चक्कर में मां गीता भी घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। राहुल ने अपने भाई मोहित के खिलाफ दौराला थाने में तहरीर दी है।

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह के अनुसार, पुलिस की दो टीमों को आरोपित को पकड़ने के लिए लगाया गया है। इस मामले में तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

—————

(Udaipur Kiran) / डॉ.कुलदीप त्यागी

Most Popular

To Top