Bihar

पार्षद प्रतिनिधि शशि मोदी पर जानलेवा हमला निंदनीय: अर्जित चौबे

घायल पार्षद प्रतिनिधि

भागलपुर, 10 सितंबर (Udaipur Kiran) । भागलपुर के वार्ड संख्या 51 के पार्षद प्रतिनिधि शशि मोदी पर बीती रात बम, गोली और तेज धार हथियार से किए गए। कायराना जानलेवा हमले को लेकर गहरा दुख प्रकट करते हुए भारतीय जनता पार्टी के भागलपुर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी अर्जित शाश्वत चौबे ने इस घटना की कड़ी निंदा और भर्त्सना की है।

उन्होंने कहा कि यह हमला न केवल अत्यंत दुखद और कष्टदायक है, बल्कि भागलपुर में कानून व्यवस्था की गंभीर विफलता को भी दर्शाता है। श्री चौबे ने कहा कि इस तरह की घटनाएं एक शांतिप्रिय समाज के लिए गंभीर चिंता का विषय हैं। अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार कर सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए, ताकि इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकी जा सके।

अर्जित ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं डीजीपी आलोक राज से भी आग्रह किया कि वे इस मामले में सख्त और त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित करें। साथ ही, जो भी प्रशासनिक अधिकारी इस घटना में लापरवाही के दोषी हैं, उनके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो और शहर की शांति व सुरक्षा बनी रहे।‌

अर्जित ने बताया कि उन्होंने भागलपुर के वरीय आरक्षी अधीक्षक से भी इस घटना पर बात कर प्रशासनिक कार्रवाई की पूरी जानकारी प्राप्त की है और दोषियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने कहा है की अगर अविलंब दोषियों की गिरफ्तारी नहीं होती, तो वे इस मुद्दे पर सड़क पर उतरकर अनशन और धरना करने से भी पीछे नहीं हटेंगे।

(Udaipur Kiran) / बिजय शंकर

Most Popular

To Top