HimachalPradesh

राज्य स्तरीय वामन द्वादशी मेला के सांस्कृतिक कार्यक्रमों की ऑडिशन 11 सितम्बर को

नाहन, 9 सितंबर (Udaipur Kiran) ।जिला सिरमौर के सराहां में 15 से 17 सितम्बर तक आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय वामन द्वादशी मेला में सांस्कृतिक संध्याओं हेतु कलाकारों का चयन ऑडिशन के माध्यम से किया जाएगा।

यह जानकारी कार्यकारी उप मंडलाधिकारी पच्छाद एवं सदस्य सचिव प्रवीण कुमार ने देते हुए बताया कि ऑडिशन में सिरमौर सहित अन्य जिलों से श्रेणी ’सी’ व ’डी’ के कलाकार चयनित किए जाएंगे जिसके लिए ऑडिशन 11 सितम्बर बुधवार को उप-मण्डल अधिकारी (ना०) पच्छाद के कार्यालय सभागार में दोपहर 12ः30 से लिए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि इच्छुक कलाकार अपने आवेदन दिनांक 10 सितंबर, तक कार्यालय उपमंडल अधिकारी (ना०) पच्छाद में ईमेल, डाक द्वारा एवं स्वयं आकर जमा करवा सकते है। उन्होंने बताया कि 10 सितंबर के बाद कोई भी सांस्कृतिक संध्या हेतु आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि ऑडिशन के दौरान चयनित कलाकारों को मेले में कार्यक्रम प्रस्तुति के लिए दूरभाष के माध्यम से सूचित कर दिया जाएगा। ऑडिशन मे भाग लेने वाले कलाकारों को आने जाने व ठहरने की व्यवस्था स्वयं करनी होगी।

श्रेणी ’ए’ व ’बी’ के स्थापित कलाकारों का चयन सांस्कृतिक समिति द्वारा उनके आवेदनों तथा पूर्व में गायन के रिकार्ड व अनुभव के आधार पर किया जाएगा।

—————

(Udaipur Kiran) / जितेंद्र ठाकुर

Most Popular

To Top