Haryana

फरीदाबाद : पांचवे दिन चार उम्मीदवारों ने दाखिल किए नामांकन पत्र

नामांकन दाखिल करते प्रत्याशी

फरीदाबाद, 9 सितम्बर (Udaipur Kiran) । हरियाणा विधानसभा चुनावों को लेकर नामांकन के पांचवें दिन चार उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किए।

जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि 86- एनआईटी फरीदाबाद विधान सभा के नामांकन के लिए निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर राजकुमार ने रिटर्निंग अधिकारी एवं अतिरिक्त उपायुक्त डॉ आनंद शर्मा के समक्ष, 90- तिगांव विधानसभा के नामांकन के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर राजेश नागर ने जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं रिटर्निंग अधिकारी सतबीर मान के समक्ष और 89-फरीदाबाद विधान सभा के नामांकन के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर विपुल गोयल ने रिटर्निंग अधिकारी एवं उपमंडल अधिकारी शिखा अंतिल के समक्ष, 87 – बडख़ल विधानसभा से बुलंद भारत पार्टी से प्रेम चंद गौड़ ने रिटर्निंग अधिकारी एवं उपमंडल अधिकारी अमित मान के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया है।

जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित तिथि 5 सितम्बर 2024 से 12 सितंबर 2024 तक अवकाश के दिन को छोडकऱ सभी छह विधान सभाओं के लिए निर्धारित स्थानों पर, 85-पृथला के लिए नामांकन पत्र सेक्टर-12, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के संपदा अधिकारी कार्यालय में, 86-एनआइटी के नामांकन के लिए लघु सचिवालय की पहली मंजिल पर स्थित कोर्ट रूम, कमरा नंबर 108 में, 87- बडख़ल के लिए एनआइटी नंबर-01 बडख़ल एसडीएम कार्यालय में, 88-बल्लभगढ़ के नामांकन उपमंडलीय कार्यालय परिसर बल्लभगढ़, एसडीएम कार्यालय बल्लभगढ़, कमरा नंबर- 03 में, 89-फरीदाबाद के नामांकन के लिए सेक्टर-12, लघु सचिवालय, एसडीएम कार्यालय, कमरा नंबर-201 में और 90- तिगांव विधान सभा के नामांकन के लिए लघु सचिवालय की चौथी मंजिल पर नामांकन दिए जा सकते हैं। जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि आज सोमवार को नामांकन के पांचवे दिन 85- पृथला विधानसभा, 88- बल्लभगढ़ विधान सभा में कोई भी नामांकन नहीं आया। किसी भी प्रत्याशी ने कोई नामांकन दाखिल नहीं किया।

(Udaipur Kiran) / -मनोज तोमर

Most Popular

To Top