Uttar Pradesh

भाजपा सरकार के खिलाफ जिला मुख्यालय पर 13 सितम्बर को सपा देगी धरना

सपा की बैठक

बलिया, 9 सितंबर (Udaipur Kiran) ।

समाजवादी पार्टी की बैठक सोमवार को पार्टी के जिला कार्यालय पर हुई। जिसमें तय किया गया कि बीजेपी की जनविरोधी सरकार का पर्दाफाश करने के लिए 13 सितम्बर को जिला मुख्यालय पर एक दिवसीय धरना दिया जाएगा। बैठक में धरना सभा को सफल बनाने के लिए सभी सेक्टर प्रभारियों से लेकर सांसदों तक को जिमेदारी सौंपी गई।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने इस अवसर पर कहा कि बीजेपी सरकार हर मोर्चे पर विफल है। बुलडोजर पर सवार मुख्यमंत्री अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए रोज फर्जी इनकाउंटर करा रहे हैं। उत्तर प्रदेश आज हत्या प्रदेश बन गया है। 13 सितम्बर का धरना इस सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वाहन साबित होगा।

पूर्व मंत्री मो. रिजवी ने कहा कि थाने और तहसील भ्रष्टाचार के अड्डे बन गए हैं और बीजेपी संरक्षक है। अपने अध्यक्षीय संबोधन में जिलाध्यक्ष संग्राम सिंह यादव ने कहा कि जिस प्रकार आपातकाल के समय आन्दोलन का मुख्य केंद्र बलिया था उसी प्रकार वर्तमान जनविरोधी सरकार को हटाने में भी बलिया ही आगे रहेगा। 2027 में बीजेपी का सूपड़ा साफ हो जाएगा।

बैठक में विधायक जयप्रकाश अंचल, डा. विश्राम यादव, यशपाल सिंह, सुशील कुमार पाण्डेय कान्हजी, राज कुमार पाण्डेय, सन्तोष राम, साथी रामजी गुप्ता, शशिकांत चतुर्वेदी, जमाल आलम राजन कनौजिया, राजेश गोड, हरेंद्र गोड,रोहित चौबे, जलालुदीन जेडी, मदन राय, जयप्रकाश यादव मुन्ना, अजय यादव आदि थे। संचालन जिला महासचिव बीरबल राम ने किया।

—————

(Udaipur Kiran) / नीतू तिवारी

Most Popular

To Top