Haryana

पलवल: सड़क हादसे में गंभीर घायल मैनेजर की इलाज के दौरान मौत, वाहन चालक फरार

पलवल: सड़क हादसे में गंभीर घायल मैनेजर की इलाज के दौरान मौत, वाहन चालक फरार

पलवल, 9 सितंबर (Udaipur Kiran) । उपमंडल हथीन थाना क्षेत्र के नोरंगाबाद गांव के निकट अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार कोसटा कॉफी के मैनेजर की मौत होने का मामला प्रकाश में आया है। सूचना पर पहुंची हथीन थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के चाचा की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया।

हथीन थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने सोमवार को जानकारी देते हुए बतया कि जिला अलवर (राजस्थान) के दुघेडा निवासी रिंकू यादव ने दी शिकायत में कहा कि उसके भाई का बेटा संजय कोसटा कॉफी में मैनेजर की नौकरी करता था। संजय अपनी स्पलेंडर बाइक से ड्यूटी पर जा रहा था। उसी दौरान जिला पलवल के हथीन थाना क्षेत्र के नोरंगाबाद गांव के पास किसी अज्ञात वाहन ने संजय की बाइक में टक्कर मार दी। जिससे संजय गंभीर रूप से घायल हो गया।

वहीं राहगीरों ने संजय को एम्बुलेंस का इंतजाम कर उपचार के लिए नल्हड़ मैडिकल कॉलेज में दाखिल करा दिया। नल्हड़ अस्पताल के डॉक्टरों ने संजय की हालत नाजुक देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।जिसके बाद संजय को उपचार के लिए जयपुर के निमस अस्पताल में दाखिल करवा दिया, जहां उपचार के दौरान संजय की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के चाचा रिंकू की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप कर वाहन व उसके चालक की तलाश शुरू कर दी है।

(Udaipur Kiran) / गुरुदत्त गर्ग

Most Popular

To Top