Jammu & Kashmir

अल्ताफ बुखारी के नेतृत्व वाली अपनी पार्टी ने भी ताज मोहिउद्दीन को दिया अपना समर्थन

श्रीनगर, 9 सितंबर (Udaipur Kiran) । पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) द्वारा पूर्व डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) नेता ताज मोहिउद्दीन को अपना समर्थन देने के एक दिन बाद अल्ताफ बुखारी के नेतृत्व वाली अपनी पार्टी ने भी उन्हें समर्थन देने का फैसला किया है। डीपीएपी नेता ताज मोहिउद्दीन आगामी चुनाव में उत्तरी कश्मीर के उडी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं।

सोमवार को श्रीनगर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए बुखारी ने कहा कि पार्टी ने ताज मोहिउद्दीन को अपना समर्थन देने का फैसला किया है जो उडी विधानसभा क्षेत्र से एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं।

बुखारी ने कहा कि यह निर्णय पूरी तरह से उडी के लोगों के लाभ के लिए लिया गया था और ताज मोहिउद्दीन में अपनी पार्टी का कोई व्यक्तिगत हित नहीं है और कहा कि हम एक बड़े नेता को अपना समर्थन देने में बहुत खुश हैं और सर्वशक्तिमान चाहते हैं कि वह नई विधानसभा में उडी के लोगों का प्रतिनिधित्व करें।

ताज मोहिउद्दीन ने अपने पक्ष में पार्टी का समर्थन देने के लिए अल्ताफ बुखारी का आभार व्यक्त किया। महबूबा मुफ्ती के नेतृत्व वाली पीडीपी ने भी पूर्व मंत्री ताज मोहिउद्दीन के पक्ष में अपना समर्थन जताया और उडी से अपने उम्मीदवार को वापस लेने का फैसला किया।

ताज मोहिउद्दीन ने 17 अगस्त को गुलाम नबी आज़ाद के नेतृत्व वाली डीपीएपी से अपने इस्तीफे की घोषणा की। बारामूला जिले के उडी विधानसभा क्षेत्र से पूर्व मंत्री और डीपीएपी के पूर्व नेता ने गुलाम नबी आज़ाद के नेतृत्व वाली डीपीएपी में शामिल होने के लिए अगस्त 2022 में कांग्रेस से इस्तीफा दिया था।

(Udaipur Kiran) / सुमन लता

Most Popular

To Top