Haryana

बृजभूषण के बयानों से जनता को सावधान रहने की जरूरत : राजबीर सिंधु

हिसार, 8 सितंबर (Udaipur Kiran) । अंतरराष्ट्रीय पहलवान विनेश फोगाट व बजरंग पूनिया को लेकर भाजपा नेता एवं सांसद बृजभूषण द्वारा दिया गया बयान अत्यंत निंदनीय है। चुनाव के वक्त भाजपा नेताओं के इस तरह के बयानों से जनता को सावधान रहने की जरूरत है।

यह बात इनेलो के कर्मचारी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राजबीर सिंधु ने कही। रविवार को जारी बयान में इनेलो नेता ने कहा कि विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया द्वारा कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर बृजभूषण ने जिस प्रकार की बयानबाजी की है उससे साफ है कि वह एक सोची समझी साजिश के तहत हरियाणा के जाटों, किसानों की भावनाओं को भडक़ाने का प्रयास कर रहे हैं।

राजबीर सिंधु ने कहा कि हरियाणा के इन अंतरराष्ट्रीय पहलवानों ने बृजभूषण के कुकृत्यों को उजागर करते हुए एक लंबा आंदोलन जंतर-मंतर पर किया। इसी के चलते वो उनके खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने हरियाणा जाट समाज, किसानों, बजरंग पूनिया, विनेश फोगाट व खाप पंचायतों से अपील की है कि वो बृजभूषण की बयानबाजी का जवाब देने से बचें। बृजभूषण उनकी भावनाओं को भडक़ा कर हरियाणा में 36 बिरादरी के भाइचारे को बिगाडऩा चाहता है ताकि हरियाणा विधानसभा चुनाव में इसका फायदा उठाया जा सके। राजबीर सिंधु ने कहा कि बृजभूषण की इस बयानबाजी का जवाब हरियाणा की जनता विधानसभा चुनाव में वोट की चोट से भाजपा को हराकर देगी।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर

Most Popular

To Top