Madhya Pradesh

मुख्यमंत्री डाॅ यादव ने ‘भारत रत्न’ डॉ. भूपेन हजारिका और नंदकुमार सिंह चौहान काे जयंती पर किया  नमन

भाेपाल, 8 सितंबर (Udaipur Kiran) । भारतीय मशहूर गायक भूपेन हजारिका की आज रविवार काे 98वीं जयंती है। भूपेन हजारिका एक गायक होने के साथ-साथ संगीतकार, कवि, गीतकार और एक फिल्म निर्माता भी थे। इसके अलावा जन-जन के हृदय में विशिष्ट स्थान रखने वाले भाजपा नेता नंदकुमार सिंह चौहान ‘नंदू भैया’ की भी जयंती है। इस अवसर पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डाॅ माेहन यादव ने दाेनाें महान हस्तियाें काे याद करते हुए उन्हें नमन किया है।

मुख्यमंत्री डाॅ यादव ने साेशल मीडिया एक्स पर भूपेन हजारिका काे जयंती पर नमन करते हुए लिखा अपनी रचनाओं, संगीत और आवाज से असंख्य प्रशंसकों को आनंदित करने वाले, ‘भारत रत्न’ डॉ. भूपेन हजारिका जी को जयंती पर सादर नमन करता हूं। प्रकृति और मानवीय संवेदना की गहराइयों को शब्द व संगीत से जीवंत कर प्रशंसकों के मानस पटल पर अंकित किया। अपनी आवाज से हमेशा हमारे बीच बने रहेंगे।

एक अन्य संदेश के माध्यम से उन्हाेंने पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्व नंद कुमार सिंह चाैहान काे जयंती पर नमन करते हुए कहा गरीब कल्याण एवं संगठन की सुदृढ़ता के लिए समर्पित, पूर्व सांसद एवं मध्यप्रदेश भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्रद्धेय नंदकुमार सिंह चौहान जी ‘नंदू भैया’ की जयंती पर उन्हें शत-शत नमन करता हूं। प्रदेश के विकास और लोक कल्याण के लिए नंदू भैया ने जीवन समर्पित कर दिया। जनसेवा के प्रति उनका संकल्प सदैव नई पीढ़ी का मार्गदर्शन करता रहेगा।

—————

(Udaipur Kiran) / नेहा पांडे

Most Popular

To Top