CRIME

दो दोस्तों को रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर रंगदारी मांगने के आरोपित हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, गए जेल

किशोरी से दुष्कर्म का फरार आरोपित गिरफ्तार, गया जेल

– शिकायत वापस लेने बदले में मांगी थी पांच लाख रुपये की रंगदारी

मुरादाबाद, 06 सितम्बर (Udaipur Kiran) । जिले के थाना कांठ क्षेत्र में महिला के साथ मिलकर युवक और उसके दोस्त को दुष्कर्म के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने के आरोप में शुक्रवार शाम को दो हिस्ट्रीशीटर आरोपितों को गिरफ्तार कर देर शाम न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है।

कांठ के गांव मिश्रीपुर बेगमपुर के रहने वाले फारूख ने 14 अगस्त 2024 को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें उसने कहा था कि उसके भाई फय्याज व नईम ने छजलैट के गांव बगिया सागर में पांच बीघा कृषि भूमि 28 फरवरी 2024 को खुर्शीदा से खरीदी थी। आरोप है कि बगिया सागर के रहने वाले नसीम जोकि हिस्ट्रीशीटर है, ने उस भूमि पर कब्जा कर लिया। उसके साथ गांव का सलमान और कांठ थाने के गांव देहरी जुम्मन निवासी हिस्ट्रीशीटर मतलूब अहमद व जुम्मा भी शामिल है। यह सभी लोग आपराधिक किस्म के हैं। जिन्होंने जमीन के मामले में पहले महिला के साथ मिलकर उसे दुष्कर्म के झूठे आरोप में फंसाने की धमकी दी और फिर महिला से झूठा प्रार्थना पत्र भी दिलवा दिया। इसके बदले उससे पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। फारूख का कहना था कि जांच में दुष्कर्म का प्रार्थना पत्र भी पूर्ण रूप से झूठा निकला था। फारूख ने आरोपिताें से जान का खतरा पुलिस को भी बताया था।

क्षेत्राधिकारी कांठ अपेक्षा निबांडिया ने बताया कि मामले में शुक्रवार शाम को थाना कांठ पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर मतलूब अहमद और नसीम को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

(Udaipur Kiran) / निमित कुमार जयसवाल

Most Popular

To Top