Maharashtra

तीन लोगों की हत्या का आरोपित आरिफ अली गिरफ्तार

मुंबई, 5 सितंबर (Udaipur Kiran) ।पालघर जिले के वाड़ा इलाके में एक परिवार के तीन सदस्यों की हत्या के आरोप में पुलिस ने यूपी से एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

पुलिस आरोपित आरिफ अली पर बीएनएस की धारा 103 (1) (हत्या) और 238 (साक्ष्यों को गायब करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है।

पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।वाडा तहसील के नेहरोली में 30 अगस्त को एक घर में मुकुंद राठौड़ (75), उनकी पत्नी कंचन (72) और उनकी बेटी संगीता (52) के शव बरामद किए गए थे। मामले की जांच के दौरान पुलिस को आरिफ अनवर अली (30) पर संदेह हुआ। इसके बाद पुलिस की विशेष टीम प्रयागराज पहुंची और मेजा गांव से आरिफ को गिरफ्तार कर लिया। पूर्व में राठौड़ के पड़ोसी रहे अनवर अली ने 17 अगस्त को लूट के मकसद से परिवार की हत्या कर दी थी।

पुलिस अधीक्षक बालासाहेब पाटिल ने बताया कि आरोपी ने हथौड़े से परिवार के तीन सदस्यों की हत्या का अपराध स्वीकार कर लिया है। बता दें कि

गुजरात में रहने वाले राठौड़ के बड़े बेटे का जब अपने माता-पिता बहन से कई दिनों तक संपर्क नहीं हुआ तो वह घर पहुंचा और पाया कि अपने पिता का शव शौचालय के पास सड़ी हुई हालत में पड़ा था और उनकी मां तथा बहन के शव को कपड़े में लपेटकर एक बड़ी पेटी के अंदर डाला हुआ था।

(Udaipur Kiran) / योगेन्द्र सिंह

Most Popular

To Top