Uttar Pradesh

प्रदेश सरकार कन्याओं की शिक्षा पर दे रही है विशेष ध्यान: नरेंद्र कश्यप

उद्घाटन कार्यक्रम

गाजियाबाद, 5 सितंबर (Udaipur Kiran) । उत्तर प्रदेश के राज्यमंत्री नरेंद्र कश्यप ने गुरुवार को यहां कहा कि प्रदेश सरकार कन्याओं की शिक्षा पर ध्यान दे रही है और उनकी पढ़ाई को बेहतर बनाने का प्रयास किया जा रहा है। श्री कश्यप ने यह बात विजयनगर स्थित राजकीय कन्या इंटर कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में कही। उन्होंने कॉलेज में कम्प्यूटर लैब का उद्घाटन किया।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्रत प्रभार राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप को यहां गार्ड ऑफ ऑनर प्रदान किया गया। श्री कश्यप ने कहा है कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार कन्याओं की शिक्षा पर पूरा ध्यान दे रही है। राजकीय कन्या विद्यालयों के शिक्षा के स्तर को सुधारा गया है। इसी वजह से इनका रिजल्ट भी अब बेहतर आ रहा है। साथ ही यहां आधुनिक और कंप्यूटर शिक्षा पर भी अधिक फोकस किया जा रहा है ताकि छात्राएं बेहतर शिक्षा हासिल कर सके।

इस दौरान मंत्री नरेंद्र कश्यप ने छात्रों से मुलाकात की और उनको कहा कि शिक्षा का कोई विकल्प नहीं होता है। छात्राएं मन लगाकर पढ़ाई करें और जिले में प्रदेश का नाम रोशन करें। मंत्री नरेंद्र कश्यप ने छात्रों को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामना देते हुए कहा है कि वह कंप्यूटर की शिक्षा की बारीकियां को जाने और अपना भविष्य सुनहरा बनाएं।

—————

(Udaipur Kiran) / फरमान अली

Most Popular

To Top