CRIME

गलगलिया चेक पोस्ट में उत्पाद टीम ने 384 लीटर विदेशी शराब किया जब्त

गलगलिया चेक पोस्ट में उत्पाद टीम ने 384 लीटर विदेशी शराब किया जब्त

किशनगंज,05सितंबर (Udaipur Kiran) । गलगलिया चेक पोस्ट में उत्पाद विभाग की टीम ने गुरुवार की शाम एक पिकअप वेन पर ले जाया जा रहा 384 लीटर विदेशी शराब जब्त किया है।

जब्त शराब के साथ वाहन के चालक व उपचालक को गिरफ्तार किया गया है। चालक जरुद्दीन शेख व उपचालक नौसादर दिवान को पकड़ा गया है। जब्त शराब बंगाल से अररिया ले जाया जा रहा था। उत्पाद अवर निरीक्षक अमृत कुमार गुप्ता ने बताया कि उत्पाद अधीक्षक देवेंद्र प्रसाद के निर्देश पर विभिन्न चेक पोस्टों में लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में गलगलिया चेक पोस्ट में भी चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था।इस दौरान एक पिकअप वाहन वहां से गुजर रही थी। चालक को रुकने को इशारा किया गया। लेकिन पहले वह किसी तरह बात को टाल रहा था। जब कराई से वाहन की चेकिंग की गई तब वाहन में शराब बरामद किया गया।

शराब ले जाये जाने वाला इतना शातिर था की उत्पाद टीम व पुलिस की पकड़ से बचने के लिए शराब को सीक्रेट चैंबर मे छिपा कर रखा गया था।हालांकि पहले चेकिंग करने पर टीम को भी लगा की इसमे शराब नहीं है। लेकिन टीम ने जब गहनता से वाहन की तलाशी ली तब शराब का कार्टून देख कर टीम भी हैरान रह गई।

(Udaipur Kiran) / धर्मेन्द्र सिंह

Most Popular

To Top