CRIME

एजीटीएफ ने पच्चीस हजार रुपये के इनामी हार्ड कोर हिस्ट्रीशीटर को पकड़ा

एजीटीएफ ने पच्चीस हजार रुपये के इनामी हार्ड कोर हिस्ट्रीशीटर को पकड़ा

जयपुर, 5 सितंबर (Udaipur Kiran) । एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) की टीम ने पच्चीस हजार रुपये के ईनामी तथा श्रीगंगानगर जिले में थाना सूरतगढ़ के हार्डकोर हिस्ट्रीशीटर आत्माराम बिश्नोई (50) निवासी सूरतगढ़ जिला श्रीगंगानगर को पकड़ा है। इसके विरुद्ध हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, डकैती, अवैध हथियार व मादक पदार्थ तस्करी के विभिन्न थानों में चौबीस प्रकरण दर्ज हैं। डकैती के मामले में फरार इनामी आरोपी की पुलिस को काफी लंबे समय से तलाश थी।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (अपराध) एवं (एजीटीएफ) दिनेश एमएन ने बताया कि टीम को सूरतगढ़ जिला श्रीगंगानगर के प्रकरण में वांटेड पच्चीस हजार रुपये के इनामी अभियुक्त के बारे में इनपुट मिला। प्राप्त आसूचना को विकसित कर आरोपी की गतिविधियों का पता लगाया।

एडीजी एम.एन. ने बताया कि वांटेड अपराधी की गिरफ्तारी के लिये टीम को सूरतगढ़ रवाना किया गया। टीम ने सूरतगढ़ शहर एवं आसपास के इलाकों में लगभग तीस किलोमीटर पैदल घूमकर अपराधी के संभावित ठिकानों को चिह्नीत कर पीछा किया तथा स्थानीय पुलिस के सहयोग से सूरतगढ़ के बीकानेर सर्किल पर घेराबन्दी कर दबिश दी। पुलिस टीम को देख आरोपित आत्माराम अपनी स्कोर्पियो गाड़ी को तेज गति से भगा कर ले जाने लगा। टीम ने सूझबूझ से स्कोर्पियो के आगे-पीछे पुलिस वाहन लगाकर भागने का मौका नहीं दिया। अधिक भीड़भाड़ वाले सर्किल पर लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए तत्परता से आरोपित को बड़ी मुश्किल से काबू कर गिरफ्तार किया गया। आरोपित आत्माराम बिश्नोई हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, डकैती, अवैध हथियार व मादक पदार्थ तस्करी के मामलों में विभिन्न थानों के चौबीस आपराधिक प्रकरणों में वांछित चल रहा था। आरोपित थाना सूरतगढ़ का हिस्टीशीटर एवं हार्ड कोर अपराधी है। श्रीगंगानगर एसपी द्वारा डकैती के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी पर पच्चीस हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ है। इस कार्रवाई में एजीटीएफ के पुलिस निरीक्षक सुभाष सिंह तंवर, हैड कांस्टेबल राम अवतार मीणा, महेंद्र बिजारणियां, नरेन्द्र सिंह, अभिमन्यु कुमार सिंह तथा कांस्टेबल सुरेश कुमार एवं थाना सूरतगढ़ शहर से कांस्टेबल देवीलाल शामिल थे।

—————

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top