Uttrakhand

उत्तराखंड सेवा का अधिकार आयोग की समीक्षा बैठक संपन्न

गुप्तकाशी, 5 सितंबर (Udaipur Kiran) । उत्तराखंड सेवा का अधिकार आयोग के तहत विभिन्न विभागों के द्वारा अधिसूचित सूचनाओं को समय पर आवेदनकर्ता को उपलब्ध कराने और इसके प्रभावी क्रियान्वयन के लिए जिलाधिकारी के निर्देशन पर अपर जिलाधिकारी श्याम सिंह राणा की अध्यक्षता में जिला कार्यालय कक्ष में समीक्षा बैठक आयोजित की गई।

बैठक की समीक्षा करते हुए अपर जिलाधिकारी ने उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिया कि आयोग द्वारा अधिसूचित सूचनाओं के संबंध में प्राप्त आवेदन या जानकारी की मांग काे समय सीमा के भीतर पूरा किया जाना सुनिश्चित किया जाए। उन्हाेंने स्पष्ट किया कि किसी भी प्रकार की लापरवाही या शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

साथ ही, संबंधित विभाग काे यह निर्देश दिया गया कि दी जा रही सेवाओं का विवरण तैयार कर हर माह जिला कार्यालय और उत्तराखंड सेवा का अधिकार आयोग को अनिवार्य रूप से प्रेषित किया जाए।

बैठक में मुख्य कृषि अधिकारी लोकेंद्र सिंह बिष्ट, मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ. आशीष रावत, ई-डिस्ट्रिक्ट मैनेजर अमित रावत, संदीप कुमार, प्रवीण चंद्र भट्ट, अनुराग नैथानी, अपर पाल सिंह, सत्यनारायण नेगी सहित संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

(Udaipur Kiran) / बिपिन

Most Popular

To Top