Madhya Pradesh

इंदौरः सिलीकॉन सिटी क्षेत्र में की गई अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई, पांच ट्रक सामान जप्त

इंदौर, 4 सितंबर (Udaipur Kiran) । शहर में यातायात व्यवस्था को सुलभ और सुगम बनाने के लिये कलेक्टर आशीष सिंह, नगर निगम आयुक्त शिवम वर्मा और अपर आयुक्त नगर निगम सिद्धार्थ जैन के निर्देशन में जिला प्रशासन और नगर निगम की टीम द्वारा सड़कों और फुटपाथ से निरंतर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में बुधवार को जिला प्रशासन एवं नगर निगम की टीम द्वारा सिलीकॉन सिटी चौराहा एवं मुख्य मार्गों तक पहुंच मार्ग के दोनों तरफ सड़क एवं फुटपाथ पर से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई।

अपर कलेक्टर सपना लोवंशी ने बताया कि कार्रवाई में लगभग 25 से 30 बरसाती बल्ली के शेड हटाये गये। कार्रवाई में 05 ट्रक सामान जप्त किया गया, जिसमें ठेले, काउन्टर, बरसाती इत्यादि सामग्री जप्त की गई। साथ ही फुटपाथ पर सामान रखने वालों के विरूद्ध 32 हजार 500 रुपये की चालानी कार्रवाई भी की गई। इसके अलावा एक दुकान को सील भी किया गया। लगभग 20 से 25 दुकानदारों को सड़क एवं फुटपाथ पर सामान नहीं रखने की समझाईश भी दी गई। निगम की टीम द्वारा अलाउंसमेंट भी किया गया।

संयुक्त कलेक्टर राजेश परमार, डिप्टी कलेक्टर प्रदीप सोनी, सहायक यंत्री बृजमोहन भगोरिया, सहायक रिमुव्हल अधिकारी बबलु कल्याणे एवं विनित तिवारी, थाना राजेन्द्र नगर एवं राऊ पुलिस बल, झोन क्रमांक 14 के एआरओ मनीष हरियाणे एवं सीएसआई संदीप दांगी एवं रिमुव्हल सुपरवाईजर दिनेश जुनवाल, राजेन्द्र यादव, सन्नी पाण्डे, शुभम गर्दे, महिला सुपरवाईजर काजल कुवाल आादि द्वारा उक्त कार्रवाई की गई।

(Udaipur Kiran) तोमर

Most Popular

To Top