Madhya Pradesh

ग्वालियर: नाश्ते के पैसे मांगने पर हुआ विवाद, दुकानदार की हत्या

ग्वालियर, 04 सितम्बर (Udaipur Kiran) । मुरार थाना क्षेत्र में बुधवार को नाश्ते के पैसे मांगने पर एक दुकानदार को अपनी जान गंवाना पड़ी। हमलावरों ने दुकानदार की पीट पीटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव विच्छेदन गृह भेज आरोपियों की तलाश शुरु कर दी।

मुरार थाना क्षेत्र स्थित सुतारपुरा फूटी बैरक निवासी रामवरन (50 वर्ष) पुत्र विद्याराम पाल की सिंह पुर रोड पर नाश्ते और मिठाई की दुकान है। बुधवार अपरान्ह ग्यारह बजे के करीब रामवरन दुकान पर था, तभी तीन चार किशोर वहां पर नाश्ता करने आए। रामवरन ने उनको नाश्ता दिया और वह नाश्ता करने के बाद किशोर मौके से एक-एक कर खिसकने लगे। दो किशोर को रामवरन ने पकड़ लिया और एक सौ बीस रुपये नाश्ते के पैसे मांगे। पैसे नहीं देने पर रामवरन ने उनको फटकार दिया। किशोर उस समय तो चले गए और अपने परिजनों को फोन करके घटना के बारे में बता दिया। भानसिंह पाल, उम्मेदसिंह पाल और विजय पाल दस पन्द्रह लोगों के साथ दुकान पर पहुंचे। यहां पर रामवरन नहीं मिला तो वह उसके घर ही पहुंच गए।

बताया गया है कि घर के पास ही रामवरन पाल से भानसिंह उम्मेद विजय और अन्य लोगों का सामना हो गया। एक राय होकर हमलावरों ने रामवरन के साथ मारपीट करना शुुरु कर दी। बताया गया है कि हमलावरों ने रामवरन को जमीन पर पटक दिया जिससे उसके सिर में अंदरुनी गंभीर चोट लगने से वह मौके पर ही बेसुध हो गया। परिजन गंभीर हालत में उसे लेकर थाने पहुंचे जहां पर हालत बिगडऩे पर चिकित्सालय में रामवरन को ले गए। लेकिन रामवरन को बचाया नहीं जा सका और उसने दम तोड़ दिया। दुकानदार की पीटकर हत्या करने का पता चलने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और हमलावरों को दबिश देकर घरों से दबोच लिया। पुलिस ने मृतक के भाई धर्मवीर सिंह की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धारा 103, 296 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

(Udaipur Kiran) / शरद शर्मा

Most Popular

To Top