CRIME

सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के मामले में गिरफ्तार दो को भेजा गया जेल

अररिया फोटो:फारबिसगंज थाना

अररिया, 04 सितंबर (Udaipur Kiran) ।

फारबिसगंज में रामायण परिषद की स्थापना व वार्षिकोत्सव को लेकर पिछले रविवार को निकले महावीरी झंडा शोभायात्रा जुलूस में साम्प्रदायिक सौहार्द्र को बिगाड़ने के प्रयास के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार मो टीपू और सूरज कुमार की गिरफ्तारी के बाद बुधवार को अस्पताल में उसका मेडिकल कराने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। महावीरी झंडा शोभा यात्रा के दौरान डीजे संचालक द्वारा जुलूस लाइसेंस के नियम का उल्लंघन कर विवादित गाना बजाने, डीजे वाहन का शीशा तोड़ फोड़ करने एवम इस घटना के संबंध में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाला भ्रामक एवं बढ़ा चढ़ाकर सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने के मामले में फारबिसगंज थाना में अलग अलग प्राथमिकी दर्ज किया गया था।

इस मामले में फारबिसगंज थाना पुलिस द्वारा घटना में प्रयुक्त डीजे को जब्त कर लिया गया।साथ ही विधि व्यवस्था एवम सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास करने वाले मो. टीपू और सूरज कुमार को गिरफ्तार किया गया।पुलिस विधि व्यवस्था एवम सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास करने वाले एवं भ्रामक अफवाह सोशल मीडिया के माध्यम से फैलाने वाले आरोपियों की पहचान एवं गिरफ्तारी हेतु लगातार छापेमारी की जा रही है।छापेमारी में फारबिसगंज थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह, एसआई आदित्य किरण,रौनक कुमार,अमरेंद्र कुमार,संजीव कुमार सहित थाना के पुलिस बल थे।

(Udaipur Kiran) / राहुल कुमार ठाकुर

Most Popular

To Top