Bihar

नोट डबलर गिरोह के साथ होम गार्ड जवान की मिली संलिप्तता

प्रतीकात्मक तस्वीर

पूर्वी चंपारण, 03 सितम्बर (Udaipur Kiran) । नोट डबलर गिरोह के साथ मिल कर होमगार्ड के दो जवानों के द्धारा ढाई लाख रुपये छीनने के वायरल वीडियो की जांच पूरी कर उसका रिपोर्ट यातायात डीएसपी अभिषेक कुमार ने एसपी कांतेश कुमार मिश्र को सौंप दिया है।

जांच में मामला सही पाया गया है मुरारपुर व परशुरामपुर के रहने वाले दोनो होम गार्ड जवान की संलिप्तता नोट डबलर गिरोह के साथ है। जांच रिपोर्ट में पाया गया है कि हेलमेट पहनकर मुरारपुर के रहने वाले हरी साह बाइक चला रहे है। जबकि उनके पीछे बैठा पुलिस वर्दी में परशुरामपुर के चुमन पासवान उर्फ हरिशंकर पासवान है। दोनो को एक बाइक से दो युवक खदेड़ रहे है।

दोनों जवान पुलिस वर्दी में बाइक से आगे आगे भाग रहे है। दोनों को मुरारपुर बघहुत के आगे पकड़ लिया गया। जहां स्थानीय होने के कारण दोनो जवान को ग्रामीणों का स्पोर्ट मिला। और बाइक से भाग गए। उक्त घटना 29 अगस्त को सुबह की थी। ग्रामीणों से गहन पूछताछ व डीयूआई की टीम के जांच के बाद फाइनल रिपोर्ट को डीएसपी अभिषेक ने सौंपा है। डीएसपी ने मंगलवार को बताया कि जांच रिपोर्ट सौंप दिया गया है। जिसमें दोनों जवान की संलिप्तता मिली है। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद दोनों जवान पर निलंबन की तलवार लटक गई है। कभी भी एसपी का पत्र निकल सकता है।

(Udaipur Kiran) / आनंद कुमार

Most Popular

To Top