Sports

अवनि महिलाओं की 50 मीटर राइफल 3 पोजिशन एसएच1 स्पर्धा के फाइनल में पहुंचीं

फोटो

पेरिस, 03 सितंबर (Udaipur Kiran) । भारत की स्टार पैरा शूटर अवनि लेखरा यहां पेरिस पैरालंपिक में महिलाओं के 50 मीटर राफइल 3 पोजिशन एसएच1 स्पर्धा के फाइनल में पहुंच गई हैं। उन्होंने मंगलवार को खेले गए इस स्पर्धा के क्वालिफिकेशन में सांतवां स्थान हासिल किया और फाइलन के लिए क्वालीफाई कर गईं। वहीं इसी स्पर्धा में भारत की पैरा शूटर मोना अग्रवाल 13वें स्थान पर रहीं और फाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाईं।

पेरिस पैरालंपिक में महिलाओं की 10 मीटर एयर राइफल स्टैंडिंग एसएच1 में स्वर्ण पदक जीत चुकीं अवनि लेखरा ने आर 8- महिलाओं के 50 मीटर राफइल 3 पोजिशन एसएच1 स्पर्धा के क्वालिफिकेशन में कुल 1159 का स्कोर किया। उन्होंने नीलिंग में चारों सीरीज में 388 का स्कोर, प्रोन में चारों सीरीज में कुल 390 का स्कोर किया तथा स्टैंडिंग में 381 का स्कोर किया। उनका कुल स्कोर 1159 का रहा। उन्होंने सातवें स्थान पर रहकर फाइनल में जगह बना ली। इससे मौजूदा पैरालंपिक में उन्होंने अपने दूसर पदक की उम्मीद को जिंदा रखा है।

इसी स्पर्धा में मोना अग्रवाल 13वें स्थान पर रहीं। मोना अग्रवाल ने नीलिंग मेंं 381 का स्कोर, प्रोन में 383 और स्टैंडिंग में 383 का स्कोर किया। उनका कुल स्कोर 1147 का रहा। वह फाइनल राउंड के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाईं। क्वालीफिकेशन से शीर्ष 8 एथलीट ही फाइनल में पहुंचते हैं। इस स्पर्धा का फाइनल आज शाम साढ़े सात बजे से शुरू होगा।

(Udaipur Kiran) / वीरेन्द्र सिंह

Most Popular

To Top