Haryana

हिसार : मात्र 19 मिनट में तीन लाख का सामान चुरा ले गए चोर

सीसीटीवी कैमरे में कैद दोनों संदिग्ध चोर

पड़ोस में खंडहर पड़ी बिल्डिंग की छत के रास्ते घर में घुसे थे चोर

हिसार, 3 सितंबर (Udaipur Kiran) । कस्बा हांसी में सिसाय पुल के समीप स्थित लक्ष्मण चौतरा क्षेत्र में दो चोर मात्र 19 मिनट में तीन लाख रुपए से अधिक का सामान चुराकर ले गए। चोरों ने खंडहर पड़ीं एक बिल्डिंग की छत के रास्ते घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरी की यह पूरी वारदात साथ के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। सूचना मिलने पर शहर थाना पुलिस ने मौके का निरीक्षण कर आवास मालिक की शिकायत के आधार पर एक नामजद सहित दो लोगों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में लक्ष्मण चौतरा निवासी अजय कुमार ने बताया कि दो सितंबर की रात को दो चोरों ने उनके मकान के बराबर में खंडहर पड़ीं बिल्डिंग के अंदर से छत के रास्ते उसके घर में प्रवेश किया और घर में रखे दो नए लैपटाप, एक ब्लड शुगर डिजिटल मीटर, एक स्पीकर और एक्सटेंशन बोर्ड सहित अन्य सामान चुराकर ले गये हैं। उन्होंने बताया कि चोरी किए गए सामान का कीमत लगभग तीन लाख रुपए के आसपास है।

अजय ने बताया कि चोरी की वारदात के बाद सुबह उसने आसपास के घरों लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को चैक किया तो पता चला कि रात 1 बजकर 35 मिनट पर उनकी ही कालोनी का रहने वाला अजय उर्फ गोली एक अन्य युवक के साथ पड़ोस में खंडहर पड़े मकान से उनकी छत पर आए और छत का दरवाजा खोलकर घर में घुसे और मात्र 19 मिनट में चोरी की वारदात को अंजाम देकर रात 1 बजकर 54 मिनट पर वापस निकल गए। अजय ने बताया कि सीसीटीवी कैमरा की फूटेज को ध्यान से देखने पर पता चला कि चोरी करने के दोनों आरोपियों में से एक उनकी कालोनी लक्ष्मण चौतरा निवासी अजय उर्फ गोली था लेकिन दूसरे युवक को वह नहीं जानता है।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर

Most Popular

To Top