RAJASTHAN

आगामी वर्षों में हर बजट में पेंशनरों को मिले नई सौगात: दीया कुमारी

आगामी वर्षों में हर बजट में पेंशनरों को मिले नई सौगात: दिया कुमारी

जयपुर, 2 सितंबर (Udaipur Kiran) । उप मुख्यमंत्री राजकुमारी दीया कुमारी ने सोमवार को राजस्थान पेंशनर समाज उपशाखा मुरलीपुरा के शपथ ग्रहण एवं सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए कहा कि पेंशनरों के हित के लिए सरकार ने अपने पहले बजट में ही कई घोषणाएं की है और हमारा प्रयास रहेगा कि आगामी वर्षों में हर बजट में पेंशनरों को नई सौगात मिले।

उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी ने अपने विधानसभा क्षेत्र एवं प्रदेश भर में अल्प अवधि में कराए गए विकास कार्यों की चर्चा की। उप मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर मुरलीपुरा उप शाखा की नई कार्यकारिणी को शपथ ग्रहण करवाया एवं भामाशाहों को सम्मानित किया। समारोह की अध्यक्षता राजस्थान पेंशनर समाज के प्रदेश अध्यक्ष शंकर सिंह मनोहर ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश महामंत्री, प्रदेश सयुक्त महामंत्री एवं जिलाध्यक्ष जयपुर जी के मीणा, जयपुर जिले के महामंत्री एवम मुरलीपुरा उप शाखा अध्यक्ष मदन लाल शर्मा, पेंशनर समाज झोटवाड़ा के अध्यक्ष गोपाल भारद्वाज मौजूद थे।

समारोह कई गणमान्य व्यक्ति एवम बड़ी संख्या में पेंशनर उपस्थित थे। महिलाओं की संख्या भी काफी थी। सभी सदस्य एवं गणमान्य व्यक्ति काफी संख्या में उपस्थित रहे। अपने संबोधन में दिया कुमारी ने अपने विधानसभा क्षेत्र में कराए गए एवं प्रस्तावित विकास कार्यों के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि वे एक वर्ष के बाद उनके कार्यों की समीक्षा करें एवं अपनी राय दें। निर्माण मंच संचालन गोपाल कृष्ण शर्मा ने किया।

—————

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top