Uttrakhand

भाजपा ने मसूरी गोलीकांड के शहीदों को नमन करते हुए भू कानून में सख्ती का किया वादा

We built the state with people's support, we will also bring strict land laws: Bhatt

देहरादून, 02 सिम्बर, (Udaipur Kiran) । भाजपा ने मसूरी गोलीकांड के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए राज्य में विकास के प्रति प्रतिबद्धता दाेहराई है। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि भाजपा सरकार और संगठन भू कानून के मुद्दे पर पूरी तरह गंभीर है और जनभावना के अनुरूप सख्त भू कानून लाने का वादा किया है ।

प्रदेश अध्यक्ष ने सोमवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि राज्य में सीमित भू संपदा को देखते हुए, देवभूमि की पवित्रता और पर्वतीय पहचान को बनाए रखते हुए विकास किया जाना आवश्यक है। इसी दिशा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर भू कानून में सुधार हेतु उच्च स्तरीय समिति का गठन किया गया था, जिसकी रिपोर्ट की समीक्षा चल रही है। उन्हाेंने कहा कि निकट भविष्य में सख्त भू कानून जनता के सामने होगा, जिसके लिए सभी पक्षों को धैर्य रखने की आवश्यक्ता है।

भट् ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनका इतिहास राज्य निर्माण के विरोध से भरा हुआ है, उन्हें इस संवेदनशील मुद्दे पर बोलने का नैतिक अधिकार नहीं है। उन्होंने भरोसा दिलाया कि भाजपा, भाजपा जनभावनाओं के अनुरूप, राज्य के विकास के सपने को साकार करने की दिशा में आगे बढ़ रही है और जल्द ही कठाेर भू कानून लागू करेगी।

(Udaipur Kiran) / राम प्रताप मिश्र

Most Popular

To Top