CRIME

जालाैन में चाेराें ने तीन घराें में की लाखाें की चाेरी

चोरी

जालौन, 02 सितम्बर (Udaipur Kiran) । कैलिया थाना क्षेत्र के ग्राम खैरी में देर रात चोरों ने एक साथ तीन घरों को निशाना बनाते हुए लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। सोमवार की सुबह जानकारी पर पीड़ितों ने पुलिस को चोरी की सूचना दी। फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन कर चोरों की तलाश में जुट गई।

कैलिया थाना क्षेत्र के ग्राम खैरी में रहने वाले वीरेंद्र कुशवाहा, चेतन पचौरी और ठाकुरदास ने बताया कि जिस समय उनका परिवार सो रहा था, उसी वक्त चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर अलमारी, बक्शे में जेवर, लाखों रुपये की नकदी चोरी कर ले गये। यहां तक बर्तन भी चोर अपने साथ ले गये। सोमवार की सुबह नींद से जागने के बाद एक के बाद तीन घरों में चोरी की जानकारी हुई। इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना पाकर थाना की पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ गांव पहुंची। तीनों घरों में घटनास्थल की जांच कर परिवार से पूछताछ की। पीड़ितों ने चोरी की शिकायत दर्ज करायी है।

थाना प्रभारी का कहना है​ कि चेतन पचौरी ने बताया कि उनके घर से जेवर, 80 हजार रुपये रुपये, ठाकुरदास के घर से चालीस हजार की नकदी और महिलाओं के जेवर ले गये हैं। वीरेंद्र कुशवाहा के घर पर पिछले डेढ माह से ताला लगा हुआ था। चोरों ने ताला तोड़कर घर में घुसकर चोरी की है। सभी की शिकायत पर चोरी का मुकदमा दर्जकर जांच की जा रही है।

(Udaipur Kiran) / विशाल कुमार वर्मा

Most Popular

To Top