Uttrakhand

देहरादून में भाजपा का सदस्यता अभियान कल से होगा प्रारंभ

The campaign will be launched with the membership of Chief Minister Dhami: Manveer Chauhan

– हर रविवार मनाया जाएगा ‘अटल सदस्यता पर्व’

देहरादून, 02 सिम्बर, (Udaipur Kiran) । प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने सोमवार को पार्टी मुख्यालय में जानकारी दी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सदस्यता के साथ दिल्ली राष्ट्रीय कार्यालय में भाजपा का सदस्य अभियान प्रारंभ हो गया है।

प्रदेश में इस अभियान की शुरुआत 3 सितंबर को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट द्वारा सदस्यता दिलाने के साथ हाेगी। यह कार्यक्रम प्रदेश मुख्यालय, बलबीर रोड पर प्रात: 11 बजे आयोजित किया जाएगा, जिसमें अन्य प्रमुख लोग भी औपचारिक रूप से पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

इसके बाद, 4 सितंबर को जिले स्तर पर सांसदों, विधायकों और अन्य जनप्रतिनिधियों समेत वरिष्ठ पदाधिकारियों को सदस्यता दिलाई जाएगी। अभियान के पहले पखवाड़े में घर घर संपर्क किया जाएगा और बड़े कार्यक्रम आयाेजित किए जाएंगे।

मनवीर चौहान ने बताया कि दो चरणों में संपन्न होने वाले इस प्राथमिक सदस्यता अभियान के बाद 16 से 31 तक सक्रिय सदस्य बनाए जाएंगे । इस दाैरान, प्रत्येक रविवार काे अटल सदस्यता पर्व के रूप में मनाया जाएगा, जाे भारत रत्न पूर्व प्रधान मंत्री अटल विहारी वाजपेयी के 100वें जन्मवर्ष के उपलक्ष्य में आयाेजित हाेगा।

पार्टी नेतृत्व के निर्देशानुसार, इस अभियान को पर्व की भांति मनाते हुए अन्य कार्यक्रमों से भी जोड़ा जाएगा। 29 सितम्बर और 27 अक्टूबर को होने वाले ‘मन की बात’ कार्यक्रम काे भी सदस्यता अभियान के साथ जोड़कर अधिक से अधिक लाेगाें काे भाजपा का सदस्य बनाने का प्रयास किया जाएगा। बूथ स्तर पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम में लोगों को आमंत्रित कर उन्हें भाजपा का सदस्य बनाने की याेजना है।

—————

(Udaipur Kiran) / राम प्रताप मिश्र

Most Popular

To Top