RAJASTHAN

शव लेने से मना कर माेरचरी के आगे बैठे धरने पर, पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप

शव लेने से मना कर माेरचरी के आगे बैठे धरने पर, पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप

बीकानेर, 2 सितंबर (Udaipur Kiran) । जामसर थाना क्षेत्र के खारा औद्योगिक क्षेत्र में स्थित पीओपी की एक फैक्ट्री में रविवार को हुई युवक की हत्या का मामला तूल पकड़ रहा है। घटना के बाद से आरोपी फरार है। मृतक के परिजन और भाजपा-कांग्रेस के नेता धरने पर बैठे है। पुलिस ने युवक का पोस्टमार्टम भी करवा दिया, इसके बावजूद परिजनों ने शव लेने से मना कर दिया। धरने पर बैठे लोगों की मांग है कि पहले हत्यारों का गिरफ्तार करों, इसके बाद ही शव लेंगे। लोगों ने इस मामले में पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप है। मोर्चरी के बाहर आज भी धरने पर रहे परिजन और गणमान्य लोग बैठे हैं।

पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गाैतम ने जामसर थानाधिकारी को लाइन हाजिर कर दिया, लेकिन धरने पर बैठे परिजन अब उनके निलंबन की मांग पर अड़े है। गौरतलब है कि कालासर निवासी नरेंद्र सिंह (32) पुत्र गिरधारी सिंह रविवार को खारा स्थित फैक्ट्री में मृत अवस्था में मिला था। इसके बाद से ही परिजन और ग्रामीण धरने पर बैठ गए थे। पीबीएम की मोर्चरी के बाहर धरना अभी भी जारी है। इसमें भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह शेखावत, भगवान सिंह मेड़तिया, करणपाल सिंह सिसोदिया, नवीन सिंह, मानसिंह, राजेन्द्र सिंह, श्यामसिंह हाडला, कांग्रेस नेता प्रहलाद सिंह मार्शल सहित कई लोग शामिल है। उधर, मृतक के भाई ने हत्या में शामिल लोगों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज भी कराया था।

यह रखी मांगे

संघर्ष समिति के धनार्थी भाजपा नेता सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि सभी की राय के अनुसार चार मांग प्रशासन के सामने रखी है। इस पर अभी तक पुलिस और प्रशासन ने कुछ भी आश्वासन नहीं दिया है। ऐसे में यह धरना जारी रहेगा।

—————

(Udaipur Kiran) / राजीव

Most Popular

To Top