HEADLINES

हरियाणा में जेजेपी को झटका, पार्टी के तीन नेता भाजपा में शामिल

नई दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में सोमवार को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते जेजेपी के पूर्व नेता

नई दिल्ली, 02 सितंबर (Udaipur Kiran) । जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के पूर्व नेता देवेंद्र सिंह बबली, सुनील सांगवान और संजय कबलाना सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने एक बयान में पूर्व जेजेपी नेताओं का पार्टी में स्वागत किया। उन्हाेंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पार्टी का कद बढ़ रहा है। आज देश के 20 राज्यों में भाजपा की सरकार है। पार्टी केंद्र में भी तीसरी बार सत्ता में आई है, ऐसा साठ साल में पहली बार हुआ है।

भाजपा महासचिव ने कहा, आगामी चुनावों के लिए हरियाणा में हवा भाजपा के पक्ष में है। लोग राज्य में भाजपा सरकार के तीसरे कार्यकाल के लिए उत्साहित हैं, क्योंकि भाजपा ने राज्य के लोगों के लिए असाधारण काम किया है।

भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद देवेन्द्र सिंह बबली ने कहा कि आज वह बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व और विजन के तहत काम करने का मौका मिलेगा। उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी और उनकी सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि राज्य सरकार ने लोगों के लिए 100 से अधिक काम किए हैं। हरियाणा में भाजपा सरकार का एक और कार्यकाल निकट है और वह कड़ी मेहनत करने तथा लोगों को राज्य सरकार द्वारा किए गए कार्यों से अवगत कराने के लिए तैयार हैं।

—————

(Udaipur Kiran) / सुशील कुमार

Most Popular

To Top