Uttrakhand

फाइनेंस कर्मी को लूटने वाले दो गिरफ्तार, अय्याशी के लिए करते थे लूटपाट

पुलिस गिरफ्त में आरोपित

हरिद्वार, 02 सितंबर (Udaipur Kiran) । लक्सर कोतवाली क्षेत्र में फाइनेंस कर्मी के साथ लूट के दो आरोपितों को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से फाइनेंस कर्मी से लूटा बैग व एक बाइक बरामद की है।

दरअसल, गत 26 अगस्त को न्यू नवीन नगर दिल्ली रोड सहारनपुर निवासी गौरव कुमार पुत्र धीरज कुमार ने अपनी बाइक चोरी के संबंध में पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए सीसीटीवी खंगाले। चेकिंग के दौरान पुलिस ने शहबाज निवासी खण्डजा कुतुबपुर थाना कोतवाली लक्सर को बाइक के साथ दबोच लिया। पूछताछ में आरोपित ने अपने एक अन्य साथी के साथ बाइक चोरी की घटना को अंजाम देने की बात कबूली। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर दूसरे आरोपित को भी दबोच लिया।

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह दोनों अच्छे दोस्त हैं, जो अपनी जरुरतों को पूरा करने व अय्याशी करने के लिए फाइनेंस कर्मी के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था। लूट से पहले उन्होंने कर्मी की रेकी की। इसके बाद फाइनेंस कर्मी को अपना शिकार बनाकर उससे बैग व बाइक लूट लिया। छुट्टी होने के कारण उस दिन फाइनेंसर के पास कैश नहीं था।

आरोपितों ने अपने नाम पते साहिल व शहबाज निवासीगण खण्डजा कुतुबपुर कोतवाली लक्सर हरिद्वार बताए। पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है।

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Most Popular

To Top