Jammu & Kashmir

सामुदायिक संबंधों को मजबूत करने के लिए एमिटी मीटिंग आयोजित की

सामुदायिक संबंधों को मजबूत करने के लिए एमिटी मीटिंग आयोजित की

जम्मू, 1 सितंबर (Udaipur Kiran) । स्थानीय समुदाय के साथ संचार बढ़ाने और मजबूत संबंधों को बढ़ावा देने के लिए भारतीय सेना ने पुंछ जिले के समोटे के निवासियों के साथ एमिटी मीटिंग आयोजित की। स्थानीय लोगों और सेना के बीच समन्वय को मजबूत करने के लिए आयोजित की गई यह बैठक खुली बातचीत और आपसी समझ के लिए एक मंच के रूप में काम आई।

बैठक के दौरान भारतीय सेना के प्रतिनिधियों ने मौजूदा सुरक्षा स्थिति पर अपडेट प्रदान किए और जिम्मेदारी के क्षेत्र (एओआर) में आतंकवादी गतिविधियों का मुकाबला करने के लिए चल रहे प्रयासों को रेखांकित किया। चर्चा में आतंकवाद का मुकाबला करने और क्षेत्रीय स्थिरता बनाए रखने में सेना और स्थानीय निवासियों दोनों की सहयोगी भूमिका पर जोर दिया गया।

इस कार्यक्रम ने निवासियों को अपनी चिंताओं को व्यक्त करने और अपने गांव को प्रभावित करने वाले विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करने का अवसर भी दिया। इस खुले मंच ने विचारों और सूचनाओं के रचनात्मक आदान-प्रदान की सुविधा प्रदान की जिसका उद्देश्य स्थानीय चुनौतियों का समाधान करना और समग्र सामुदायिक कल्याण में सुधार करना था।

बैठक में कुल 19 स्थानीय निवासियों ने भाग लिया जिन्होंने सेना के आउटरीच और जुड़ाव प्रयासों के लिए आभार व्यक्त किया। बैठक में क्षेत्र में शांति और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए भारतीय सेना और स्थानीय समुदाय के बीच सहयोग के महत्व को रेखांकित किया गया।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा

Most Popular

To Top