Bihar

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एमआईएम की बैठक

बैठक में शामिल एम आई एम कार्यकर्ता

भागलपुर, 1 सितंबर (Udaipur Kiran) । आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रखते हुए एमआईएम प्रदेश सचिव संजीव सुमन ने रविवार को भागलपुर के स्थानीय विवाह भवन में एक बैठक आयोजित की, जिसमें पार्टी का भागलपुर जिले के सभी प्रखंड तथा पंचायत स्तर तक विस्तार और मजबूती को लेकर चर्चा हुई। साथ ही जिले के दूर दराज से आये कई नए लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई गई। तत्पश्चात आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर संगठन को जमीनी स्तर पर मजबूत बनाने के लिए ज्यादा से ज्यादा सदस्यता अभियान संचालित करने को बल दिया गया।

सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश सचिव संजीव सुमन ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी बेहतर रिजल्ट लाएगी, चुकी हम कथनी पर नहीं बल्कि करनी पर यकीन करते हैं। हमें हवा हवाई बातें करके दूसरे का ध्यान अपनी ओर आकृष्ट नहीं कराना है। बल्कि संगठन को जमीनी स्तर पर मजबूत करके हमे अपने कार्यों के माध्यम से आवाम में अपनी पार्टी का नाम गुंजायमान करना है।

भागलपुर नगर अध्यक्ष अब्दुल करीम ने कहा कि ये पार्टी सभी जाति धर्म समुदाय में बिना भेदभाव किये सबको साथ लेकर चलती है और समाज के हर मुद्दे को शासन प्रशासन और सरकार के समक्ष निर्भीक होकर रखती है। यही वजह है कि आज इस पार्टी में सभी कौम के लोग जुड़ रहे हैं। जिला प्रवक्ता शम्स तबरेज रहमानी ने कहा कि पार्टी के आलाकमान से मुझे मोहब्बत है मुझे मजलिस से प्रेम है इसलिए आज मैं ज्यादा से ज्यादा वक्त पार्टी को दे पाता हूं। फलस्वरूप भागलपुर के सभी विधानसभा में तेज रफ्तार से सदस्यता अभियान चलाई जा रही है। जिसका रिजल्ट आगामी विधानसभा में देखने को मिल जाएगा।

आज के कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे कमिटी सदस्य सह नाथनगर विधानसभा अध्यक्ष गुलाम असरफ ने कहा कि हम अपने बेहतर कार्य से पार्टी को हर घर तक पहुंचाने का कार्य करेंगे। मौके पर हाजी शाहीन, जोहर शाहिद, नावेद आरफ़ी, मो.इस्माइल, मो.मेराज, परवेज, मनोहर, मो.हारून, मो.असरफ अहमद, राज कुमार, अजहरउद्दीन, दाऊद आजाद, राहुल, शब्बीर उर्फ फिरोज, मो.शाहबाज, मो.अली, मो.भंडुल, मो.नासिर आदि दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

(Udaipur Kiran) / बिजय शंकर

Most Popular

To Top