Madhya Pradesh

मंदसौर: पुलिस ने बदमाशों पर सर्जिकल स्ट्राइक करते हुए 275 वारंटी गिरफ्तार किए

जिला पुलिस अधीक्षक ने दियें जिले के सभी थाना प्रभारियों को  इनामी बदमाशों को गिरफ्तार करने के निर्देश 273 वारंटी गिरफ्तार

मंदसौर, 1 सितंबर (Udaipur Kiran) । पुलिस अधीक्षक अभिषेक आनन्द के निर्देश पर काम्बिंग गश्त जिले में शनिवार रात को की गई जिसमें पांच सौ से अधिक पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों की 43 टीम ने काम्बिंग गश्त को अंजाम देते हुए जिले के सभी थानों में लिस्टेड गुंडे बदमाशों, वारंटियों की चेकिंग और धरपकड़ की। काम्बिंग गश्त में एसपी अभिषेक आनन्द, एएसपी गौतम सौलंकी व हेमलता कुरील और डीएसपी रेंक के अधिकारियों सहित सभी थानों के टीआई व पुलिसकर्मी शामिल हुए।

पूरी रात जिले में 43 टीम ने बदमाशों पर सर्जिकल स्ट्राइक करते हुए 275 वारंटियों को पकड़ा। इनमें 136 स्थायी वारंटी और 95 गिरफ्तारी वारंटी शामिल हैं। इसके साथ ही 7 इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। इनमें भानपुरा पुलिस ने 7 बदमाश व सुवासरा पुलिस ने 1 इनामी बदमाश को पकड़ा। पुलिस ने 102 हिस्ट्रीशीटर बदमाशों, 129 गुंडे बदमाशों, 2 बदमाश और 2 सजायाब बदमाश सहित 6 जिला बदर बदमाशों को चेक करते हुए कुल 241 बदमाशों की चेकिंग की गई।

वहीं काम्बिंग गश्त के दौरान अवैध शराब पर कार्रवाई करते हुए 27 प्रकरणों में 27 आरोपियों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से 42 हजार रुपए से अधिक कीमत की 110.36 लीटर अवैध शराब बरामद की। इसके साथ ही कॉम्बिंग गश्त के दौरान मंदसौर पुलिस ने धारा 151 के 18 प्रकरणों में 18 आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की।

—————

(Udaipur Kiran) / अशोक झलोया

Most Popular

To Top