Haryana

फरीदाबाद : बीजेपी टिकट दे या ना दे, जनता के आदेश का करूंगा पालन : टेकचंद शर्मा

सभा को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक पंडित टेकचंद शर्मा।

पृथला से पूर्व विधायक ने की दावेदारी, बोले-चुप नहीं बैठेंगे

फरीदाबाद, 1 सितम्बर (Udaipur Kiran) । पृथला विधानसभा से पूर्व विधायक पंडित टेकचंद शर्मा भी बीजेपी से टिकट की उम्मीद कर रहे है। टेकचंद शर्मा ने कहा अगर उन्हें बीजेपी से टिकट नहीं मिलती है, तो जो जनता जनार्दन का आदेश होगा वैसा करेंगे। रविवार को उन्होंने सीकरी स्थित अपने कार्यालय पर कार्यकर्ता मीटिंग बुलाकर अपने समर्थकों से विचार विमर्श किया। उन्होंने इशारों-इशारों में कहा अगर जनता चाहेगी की निर्दलीय चुनाव लडऩा है, तो वो निर्दलीय भी चुनाव लगेंगे। लेकिन इस बार बैठना नहीं है। उन्होंने कहा कि 2014 से 2024 तक बीजेपी के लिए तनमन से काम किया है। 2019 की विधानसभा में टिकट नहीं मिली उसका उन्हें पार्टी से कोई शिकवा नहीं है। शर्मा ने कहा कि बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व इस विधानसभा में चाहे जिसको भी टिकट दे कोई शिकायत नहीं होगी। उसके बाद मुझे जो जनता जनार्दन आदेश देगी मैं वैसा करूंगा। उन्होंने कहा कि अभी किसी भी पार्टी ने किसी को टिकट नहीं दी है।

इसीलिए अभी हम इंतजार करेंगे अगले 2 से 3 दिनों में सभी पार्टियों अपनी टिकट डिक्लेयर कर देगी। उन्होंने कहा कि आज भारी संख्या में जो लोग यहां पहुंचे हैं। उन्होंने अपना आशीर्वाद दे दिया है। इन सभी लोगों के मार्गदर्शन पर ही अपना कार्य करूंगा। 2024 की विधानसभा में भी जनता जनार्दन चाहती है कि मैं चुनाव लडू तो उनकी आदेश की पालना करूंगा मैं चुनाव लड़ूंगा। लेकिन सभी लोग चाहते हैं कि बीजेपी टिकट टेकचंद शर्मा को ही दे और यह आज अपनी आवाज वहां तक पहुंचाने के लिए यहां इक्कठे हुए हैं।

आज उनकी आवाज शीर्ष नेताओं तक पहुंचेगी। इसके बाद अगर टिकट नहीं मिलती है तो जैसा जनता जनार्दन का आदेश होगा वैसा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी के शीर्ष नेताओं को भी पता है कि पिछले 10 सालों से पार्टी में किस तरह से मेहनत के साथ काम किया गया है। टेकचंद शर्मा ने अपने संबोधन में भी कहां की पार्टी का सम्मान करते हैं शीर्ष नेतृत्व से आग्रह करते हैं। कोई धमकी नहीं देते जब 14 से 24 तक हमने जिस पार्टी में सेवा की है। उनका दायित्व बनता है इस इलाके की जनता को ध्यान में रखें। उन्होंने कहा कि आज जब 36 बिरादरी का सर्वे हमारे साथ है। सीआईडी और आईबी की रिपोर्ट हमारे साथ है। जब हम 5 साल तक चुप रहे, 36 बिरादरी की बात को मानते हुए चुप बैठे रहे। लेकिन इस चुनाव में चुप नही बैठेंगे आज जनता जनार्दन ने कहा है अगर टिकट नही भी मिली फिर भी चुनाव लडऩा है।

(Udaipur Kiran) / -मनोज तोमर

Most Popular

To Top