HimachalPradesh

भाजपा गरीब कल्याण और राष्ट्र विकास का लक्ष्य लेकर चलने वाली पार्टी : बिंदल

नाहन, 1 सितंबर (Udaipur Kiran) ।सिरमौर, मण्डलों में सदस्यता प्रशिक्षण अभियान के बाद जोन स्तर पर प्रशिक्षण कार्यक्रम करते हुए नहान शहर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 राजीव बिन्दल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीयता पर आधारित पार्टी है जिसमें देश प्रथम, पार्टी द्वितीय व स्वयं को अंतिम स्थान पर रखकर गरीब कल्याण और राष्ट्र विकास का लक्ष्य लेकर चलने वाली पार्टी है। देश के अन्य सभी राजनैतिक दल परिवारवाद और परिवार पर आधारित दल है जिनके लिए परिवार सर्वोपरि है, पार्टी दूसरे स्थान पर है और राष्ट्रीयता उसके बाद में है।

डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि भाजपा का सदस्य बनने वाला व्यक्ति भाजपा का कार्यकर्ता बनता है तत्पश्चात नेता, मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के पद पर पहुंच सकता है। दूसरी पार्टियों में केवल परिवार ही प्रथम है।

डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की वर्तमान कांग्रेस सरकार जो सुखविन्द्र सिंह सुक्खू के नेतृत्व में चल रही है, पूरी तरह से दिशा विहिन हो चुकी है। 20 महीने के कार्यकाल में हिमाचल प्रदेश को हर स्तर पर नुकसान पहुंचाने का काम इस सरकार ने किया है। खजाना खाली का रोना रोते-रोते पूरा समय बीता दिया और जनता को धोखा देने के लिए तरह-तरह के नाटक रचकर सरकार मुख्य मुद्दों से ध्यान बंटाने में जुटी हुई है।

—————

(Udaipur Kiran) / जितेंद्र ठाकुर

Most Popular

To Top