Haryana

आदमपुर की जनता 56 वर्षों के अटूट रिश्ते में दरार नहीं आने देगी : कुलदीप

पार्टी में शामिल होने वालों का स्वागत करते कुलदीप बिश्नोई।
दौरे के दौरान रेनुका बिश्नोई का स्वागत करते महिलाएं।

कुलदीप, भव्य व रेनुका ने किया आदमपुर का दौरा

हिसार, 31 अगस्त (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक एवं पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई ने आदमपुर विधानसभा क्षेत्र में परिवार सहित डेरा डाल दिया है। कुलदीप बिश्नोई, विधायक भव्य बिश्नोई व पूर्व विधायक रेनुका बिश्नोई ने हलके के अलग-अलग गांवों में जाकर जन संवाद किया और आने वाले चुनाव के लिए समर्थन मांगा।

कुलदीप बिश्नोई के दौरे के दौरान शनिवार सदलपुर में सुभाष उर्फ तेलू पंडित ने अपनी पूरी टीम के साथ कांग्रेस छोडक़र भाजपा की नीतियों में आस्था जताई और आगामी चुनाव में भव्य बिश्नोई का खुलकर समर्थन करने का आश्वासन दिया। कुलदीप बिश्नोई ने उनकी पूरी टीम का स्वागत करते हुए परिवार में भरपूर मान-सम्मान का आश्वासन दिया। कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि आदमपुर और भजनलाल परिवार का सदैव अटूट रिश्ता रहा है। 56 वर्षों से हम एक दूसरे सुख-दुख के साथी रहे हैं और दोनों ने समय-समय पर साथ निभाकर अपनेपन का परिचय दिया है। जब भी चुनाव आते हैं कुछ विपक्षी यहां की जनता को गुमराह करके हमारे भाईचारे में दरार डालने का प्रयास करते हैं, लेकिन आदमपुर की जनता ऐसे लोगों की चाल को भली भांति समझते हुए उन्हें करारा जवाब देती है। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में भी यही होने वाला है, क्योंकि आदमपुर में भजनलाल परिवार का चुनाव यहां की जनता लड़ती है और जनता नहीं चाहती की कोई विपक्षी 56 वर्षों के आपसी अटूट रिश्ते में दरार डाले। इस दौरान उन्होंने आदमपुर मंडी गोपीराम धर्मशाला में त्रिदेव सम्मेलन में भी भाग लिया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में राजस्थान से राजेन्द्र सिंह राठौड़ पहुंचे और पार्टी कार्यकत्र्ताओं को चुनाव बारे आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया।

विधायक भव्य बिश्नोई ने मंडी आदमपुर, शिव कालोनी, गांव मोहब्तपुर, चौधरीवाली, सुंडावास, बगला व सदलपुर में कई कार्यक्रमों में शिरकत की तथा सभी चुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्वान करते हुए कहा कि उन्होंने पिछले 1.5 वर्ष में उन्होंने आदमपुर में विकास की गति को तेज करने के लिए प्रयास किए और उन्हें खुशी है कि जितना उन्हें समय मिला, उस समय उन्होंने हलके से जुड़ी समस्याओं का समाधान करने तथा हर गांव में विभिन्न विकास कार्यों को करवाने में सफलता पाई है।

पूर्व विधायक रेनुका बिश्नोई ने चबरवाल, जवाहर नगर, मंडी आदमपुर, काजला, मल्लापुर सहित कई गांवों में कार्यकत्र्ताओं के साथ बैठक की और चुनाव बारे आवश्यक निर्देश देते हुए कहा कि हमेशा की तरह यह चुनाव आपका अपना चुनाव है और भव्य ने पिछले 1.5 वर्ष में उम्मीद से बढक़र काम किया है। उसकी मेहनत, ईमानदारी और लग्र को आदमपुर की जनता फिर से आशीर्वाद देगी।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर

Most Popular

To Top