Bihar

लायन्स क्लब ऑफ भागलपुर प्राइम के द्वारा सेमिनार आयोजित

सेमिनार में शामिल लोग

भागलपुर, 31 अगस्त (Udaipur Kiran) । लॉयन्स क्लब ऑफ भागलपुर प्राइम की ओर से लायन्स क्वेस्ट सप्ताह में टैली एकेडेमी खरमनचक भागलपुर में शनिवार को एक सेमिनार आयोजित किया गया, जिसका उद्देश्य छात्रों को जीवन के नैतिक मूल्य से अवगत कराना, जिससे उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए उचित दिशा मिले।

भारत से लॉयन्स के पूर्व अन्तरराष्ट्रीय अध्यक्ष लायन रोहित मेहता हमेशा बच्चों में नैतिक मूल्य को कैसे विकसित किया जाए इस पर हमेशा प्रयासरत रहते थे। लायन्स इन्टरनेशनल डिस्ट्रिक्ट तीन सौ बाइस ई के कैबिनेट सचिव लायन डॉ.पंकज टण्डन जो कि लायन्स क्वेस्ट के मल्टीपल टॉपर, प्लेटिनम अवार्ड एवं चैंपियन अवार्ड प्राप्त कर चुके हैं, उन्होंने छात्र- छात्राओं को नैतिक मूल्य को किस प्रकार विकसित करना है। अपनी सोंच को सकारात्मक रखना है‌। किसी से भेदभाव नहीं रखना है। किसी की सेवा निस्वार्थ भाव से करना है। अंहकार से दूर रहकर लक्ष्य को प्राप्त करना है। जोन चेयरपर्सन लायन सुधाशु शेखर ने नैतिक मूल्य के लिए समय प्रबंधन के महत्व को बतलाया।

लायन्स क्लब ऑफ भागलपुर प्राइम के अध्यक्ष लायन अभिषेक डोकानिया ने आपसी प्रेम और सद भाव का वातावरण हमेशा बनाए रखना चाहिए। क्लब के एडमिनिस्ट्रेटर एवं क्वेस्ट चेयरपर्सन लायन सुमित कुमार जैन ने इस आयोजन के लिए टैली एकेडेमी के निदेशक श्रवण साह और रमाकांत को हार्दिक धन्यावाद दिया।

(Udaipur Kiran) / बिजय शंकर

Most Popular

To Top