RAJASTHAN

बेकाबू होकर ट्रोला पुलिया की बीस फीट ऊंचाई से नीचे गिरा

बेकाबू होकर ट्रोला पुलिया की बीस फीट ऊंचाई से नीचे गिरा

जयपुर, 30 अगस्त (Udaipur Kiran) । दिल्ली-अजमेर एक्सप्रेस पुलिया से शुक्रवार देर शाम एक ट्रोला गिर गया। बताया जा रहा है कि पुलिया पर करीब बीस फीट ऊंचाई पर ट्रोला अनियंत्रित हुआ था और तेज स्पीड ट्रोला पुलिया की दीवार तोड़ते हुए नीचे सर्विस लाइन में जा रहे पानी टैंकर पर जाकर गिरा। इस हादसे में पानी टैंकर चालक के हाथ में चोट आने पर स्थानीय अस्पताल मे भर्ती करवाया है। पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त ट्रोला-टैंकर को रोड किनारे खड़ा कर ट्रैफिक सुचारू करवाया।

हेड कांस्टेबल महावीर ने बताया कि दिल्ली-अजमेर एक्सप्रेस पुलिया पर एक खाली ट्रोला अजमेर की ओर जा रहा था। एक्सप्रेस पुलिया पर तेज स्पीड ट्रोला अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर छलांगते हुए दूसरी तरफ आकर ट्रोला पुलिया की दीवार तोड़कर निवारू रोड स्थित नेहा मोटर्स के पास बीस फीट नीचे सर्विस लाइन पर जा रहे पानी टैंकर के ऊपर जा गिरा। धमाके की आवाज सुनकर सर्विस लाइन पर मौजूद दुकानों में बैठे लोग बाहर निकल आए। दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को देखकर अनहोनी की आशंका को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे। हादसे की सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को देने पर पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे के बाद मौके से ट्रोले का चालक भाग निकला। हादसे में घायल टैंकर चालक के हाथ में चोट लगने पर तुरंत प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया।

पुलिस ने सर्विस लाइन पर क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को हटाने के लिए क्रेन बुलवाई। पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त ट्रोल व टैंकर को सर्विस लाइन रोड से साइड कर खड़ा करवाया। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद बाधित ट्रैफिक को पूरी तरह चालू करवाया गया। पुलिस को एक्सप्रेस पुलिया के ऊपर भी एक क्षतिग्रस्त कार भी खड़ी मिली है। पुलिस क्षतिग्रस्त कार के ड्राइवर के साथ ही ट्रोला ड्राइवर की तलाश कर रही है। ट्रोला ड्राइवर के मिलने के बाद ही एक्सीडेंट के कारण का पता चला सकेगा।

—————

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top