Haryana

जींद: हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ ने जीएम को सौंपा ज्ञापन

मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपते हुए रोडवेज कर्मी।

जींद, 29 अगस्त (Udaipur Kiran) । हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ की बैठक वीरवार को महाप्रबंधक के साथ उनके कार्यालय में संपन्न हुई। बैठक में संघ द्वारा दिए गए मांग पत्र पर विचार विमर्श किया गया और मांग पत्र भी सौंपा गया।

संघ नेता संदीप रंगा, सज्जन कंडेला ने कहा कि मांग पत्र में मुख्य रूप से 2008 वाले का दूसरी एसीपी, नाइट अलाउंस अगस्त 2023 से अगस्त 2024 तक का, रोहतक रूट का सर्वे दोबारा से करवाया जाने की बात कही कई। इसके साथ ही कर्मचारियों के लंबित पड़े केस जैसे की रिकवरी नोटिस, बीमार कर्मचारियों को लाइट ड्यूटी पर लगाना, वर्कशॉप में बीएस 6 बसों के लिए नए लेपटॉप मंगवाए जाने, चालक ओर परिचालक को अच्छी बुकिंग और केएमपीएल के लिए समानित करने, वर्कशॉप में पार्किंग शेड व बाहरी साधनों पर रोक लगाए जाने, पीने के पानी की उचित व्यवस्था करने की मांग की गई।

महाप्रबंधक राहुल जैन ने यूनियन पदाधिकारियों को आश्वासन दिया कि सभी मांगों को जल्द से जल्द पूरा करवाया जाएगा। जिस पर रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ ने महाप्रबंधक कार्यालय पर तीन सितंबर को दिए जाने वाले धरने को स्थगित कर दिया। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों की मांगे पूरी नहीं होती हैं तो संघ आगामी बैठक कर आंदोलन से पीछे नही हटेगा। इस मौके पर कूका, अनिल गौतम, सोनू, जयबीर, बलजीत, सुरेश, जितेंद्र, अनिल ढांडा, प्रदीप यादव, राजिंद्र सहित अन्य कर्मचारी नेता मौजूद रहे।

(Udaipur Kiran) / विजेंद्र मराठा

Most Popular

To Top