CRIME

छात्रा से छेड़खानी का आरोपित शिक्षक गिरफ्तार, भेजा गया जेल

छात्रा से छेड़खानी का आरोपित शिक्षक मोहम्मद यामीन पुलिस गिरफ्त मेंँ

मुरादाबाद, 29 अगस्त (Udaipur Kiran) । जिले के थाना ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र में एक कोचिंग सेंटर संचालक शिक्षक को छेड़खानी के आरोप में गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में मंगलवार को छेड़खानी से परेशान होकर छात्रा ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। पहले परिजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। फिर उसे नगर के सरकारी अस्पताल में लेकर पहुंचे। यहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपित शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली थी।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी ने बुधवार को पुलिस को तहरीर देकर कहा कि उसकी बहन नगर के कोचिंग सेंटर में पढ़ती है, जिसमें ठाकुरद्वारा क्षेत्र के गांव दारापुर निवासी मोहम्मद यामीन ट्यूशन पढ़ाता है। मोहम्मद यामीन उसकी बहन पर काफी समय से गलत नजर रखता था। उसके साथ अश्लील हरकतें और छेड़खानी करता था। इस स्थिति के चलते छात्रा परेशान रहती थी। पढ़ाई भी ठीक से नहीं कर पा रही थी। बदनामी के डर से किसी को इस बारे मे भी नहीं बता पा रही थी। इससे परेशान होकर दो दिन पूर्व मंगलवार को छात्रा ने तनाव में आकर घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया था। छात्रा की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे पहले नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

छात्रा की हालत में कुछ सुधार होने पर उसने परिजनों को जहर खाकर आत्महत्या के प्रयास का कारण बताया। बाद में परिजनों ने उसे बुधवार को नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे रेफर कर दिया गया है। छात्रा के भाई की तहरीर पर पुलिस ने गुरुवार को आरोपित शिक्षक मोहम्मद यामीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया और न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जिला कारागार भेज दिया गया है।

(Udaipur Kiran) / निमित कुमार जयसवाल

Most Popular

To Top