CRIME

बंगाल बंद : भाजपा के दो विधायक गिरफ्तार

arrest

कूचबिहार, 28 अगस्त (Udaipur Kiran) । भाजपा के द्वारा 12 घंटे के लिए बुलाए गए बंगाल बंद के दिन बुधवार को पश्चिम बंगाल में जगह-जगह से अशांति की खबरें आई। कूचबिहार में बंद के दौरान दो भाजपा विधायकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उन्हें जबरन पुलिस की गाड़ी में बैठाकर ले जाया गया। बुधवार को तनाव की आशंका के मद्देनजर बड़ी संख्या में पुलिस बलों को सड़क पर तैनात किया गया था और यातायात को सामान्य रखने का प्रयास जारी था।

बुधवार सुबह कूचबिहार में भाजपा कार्यकर्ता व समर्थक उत्तर बंगाल राष्ट्रीय परिवहन के नए बस स्टैंड के सामने धरने पर बैठ गए। वे एक बस के सामने बैठकर नारे लगाने लगे। इसके बाद पुलिस मैदान में उतरी। तूफानगंज विधायक मालती रावा रॉय और कूचबिहार दक्षिण के विधायक निखिल रंजन दे को गिरफ्तार कर लिया गया। भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों को पुलिस वाहनों में खींच लिया गया।

बंद में शामिल एक अन्य भाजपा विधायक मिहिर गोस्वामी ने कहा, ”जिस तरह से दमनकारी ममता सरकार के खिलाफ आम लोग सड़क पर उतरे हैं, वे अभी भी हार नहीं मान रहे हैं। हम आर.जी. कर मामले पर शांतिपूर्ण विरोध जारी रखेंगे और मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग करेंगे।

—————

(Udaipur Kiran) / धनंजय पाण्डेय

Most Popular

To Top