Assam

200 लोग भाजपा में हुए शामिल

भाजपा में आज शामिल हुए नए सदस्यों की तस्वीर।
भाजपा में आज शामिल हुए नए सदस्यों की तस्वीर।

गुवाहाटी, 27 अगस्त (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) द्वारा आयोजित एक समारोह में आज दौ सौ से अधिक लोग आधिकारिक रूप से भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। समारोह की अध्यक्षता भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश दास ने की। भाजपा के प्रदेश संगठन महासचिव जीआर रवींद्र राजू, प्रदेश महासचिव और प्रदेश युवा मोर्चा प्रभारी दिगु रंजन शर्मा और युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सोशल मीडिया संयोजक कपिल परमार इस मौके पर उपस्थित रहे।

आज भाजपा में शामिल होने वालों में गुवाहाटी विश्वविद्यालय के पूर्व महासचिव मून तालुकदार, आर्य विद्यापीठ कॉलेज के पूर्व महासचिव अचिंत्य तालुकदार, सीसी दास कॉमर्स कॉलेज के पूर्व महासचिव रोहित भुइयां और गुवाहाटी विश्वविद्यालय की पूर्व सांस्कृतिक सचिव बरषारानी बरुवा, बजाली कॉलेज के पूर्व उपाध्यक्ष कृष्णज्योति बरुवा, आम आदमी पार्टी के छात्र संघ नेता दीपक शर्मा, एनएसयूआई नेता शाहिल रहमान और अन्य शामिल हैं।

भाजयुमो की ओर से जारी बयान में प्रदेश युवा मोर्चा के अध्यक्ष राकेश दास ने कहा कि आज विभिन्न युवा और छात्र संगठनों के कुछ ही नेता शामिल हुए हैं। निकट भविष्य में राज्य के विभिन्न जिलों में हजारों युवा और छात्र नेता आधिकारिक रूप से भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे।

भाजपा ने आज बशिष्ठ स्थित अपने प्रदेश कार्यालय में “सदस्यता अभियान-2024” को व्यापक रूप से बढ़ावा देने के लिए एक कार्यशाला भी आयोजित की है। कार्यशाला में प्रदेश युवा मोर्चा के अध्यक्ष राकेश दास, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भवेश कलिता, मंत्री जयंत मल्लबरुवा और प्रदेश महासचिव पल्लव लोचन दास शामिल हुए। कार्यशाला में 39 संगठनात्मक जिलों के अध्यक्ष और महासचिवों के साथ-साथ राज्य समितियों ने भी भाग लिया।

(Udaipur Kiran) / श्रीप्रकाश / अरविन्द राय

Most Popular

To Top