CRIME

दुलैहड़ में स्कूटी सवार से 50 हजार रुपए की लूट

ऊना, 27 अगस्त (Udaipur Kiran) । हरोली विधानसभा क्षेत्र में लूट की वारदातें तेजी से बढ़ी है। आए दिन किसी न किसी व्यक्ति से लूट की वारदात हो रही है। अब क्षेत्र के दुलैहड़ में एक स्कूटी सवार युवक से 50 हजार रुपए की लूट हुई है। दो बाइक पर सवार होकर आए चार युवकों ने एक युवक से छीनाझपटी की वारदात को अंजाम दिया है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौका पर पहुंचकर आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

पुलिस द्वारा विभिन्न स्थानों पर सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है। वहीं कुछ लोगों से पूछताछ भी की है।

जानकारी के अनुसार मधुसूदन पुत्र अनंत राम निवासी बीटन मंगलवार को सुबह 10 बजे दुलैहड़ स्थित एक बैंक में 50 हजार रुपए जमा करवाने गया था। बैंक में काफी भीड़ होने के बाद वह वापिस घर के लिया आ गया। जब वह दुलैहड़ में लिंक मार्ग पर शमशानघाट के समीप जा रहा था तो दो बाइक्स पर सवार होकर चार युवक आए। उक्त युवकों ने उससे माचिस मांगी। लेकिन उसने कहा कि उसके पास माचिस नहीं है। इसके बाद उक्त युवकों ने इसके गले पर दराट रखकर इसे पकड़ लिया। दो युवकों ने उसकी जेब से 50 हजार रुपए निकाल लिए। इसके बाद युवकों ने उसके कपड़े भी उतरवा दिए और कपड़े व स्कूटी की चाबी लेकर पंजाब की तरफ फरार हो गए।

बताते चले कि हरोली क्षेत्र में पिछले कुछ समय से झीनाझपटी की शिकायतें तेजी से बढ़ी है। आए दिन किसी न किसी व्यक्ति से लूट हो रही है। गत दिवस पूबोवाल व ठाकरां गांव के किसानों को कुछ नकाबपोश लोगों ने पालकवाह-पोलियां रोड़ पर लूटने का प्रयास किया। हालांकि किसानों के पास कुछ नहीं मिला। इसके बाद युवक मौका पर तलवार लहराते हुए फरार हो गए। वहीं अब बीती रात कुछ लोगों ने टाहलीवाल अमराली में दो युवकों को रोका है।

उधर, एसपी राकेश सिंह ने बताया कि पुलिस इस संबंध में जांच में जुटी है। अपराधिक तत्वों पर नकेल कसने के लिए बार्डर एरिया पर सख्ती बरती जा रही है।

—————

(Udaipur Kiran) / विकास कौंडल शुक्ला

Most Popular

To Top