Haryana

कैथल: किसान कांग्रेस ने कंगना रनौत की बुद्धि शुद्धि के लिए किया यज्ञ

कंगना रनौत की बुद्धि सिद्धि के लिए यज्ञ करते कांग्रेस कार्यकर्ता

कैथल, 27 अगस्त (Udaipur Kiran) । किसान आंदोलन के दौरान किसानों पर की गई टिप्पणी के विरोध में मंगलवार को इंटक व किसान कांग्रेस ने मंगलवार को कंगना रनौत की बुद्धि शुद्धि के लिए यज्ञ किया। मां भगवती मंदिर में आयोजित यज्ञ में महिला व किसानों ने हिस्सा लिया। किसान कांग्रेस के प्रवक्ता नसीब जाखड़ ने कहा कि भाजपा सांसद कंगना रानौत ने किसान वर्ग को हत्यारा और बलात्कारी बताकर अपना किसान विरोधी चेहरा उजागर किया है ।

भाजपा को चाहिए था कि किसान की मांग पर ध्यान देते हुए उनसे किये हुए वादोऊ को पूरा करते हुए एमएसपी देते, स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करते, खाद बीज पर महंगाई कम करते और किसानों पर किये गये झूठे मुक़दमे वापस लेते, मारे गए किसानों को शहीद का दर्जा देते। परिवार से एक आदमी को नौकरी देते। ऐसा करने के बजाय किसान के ज़ख़्मों पर मरहम लगाने की बजाए और अलुल जलूल बोलकर किसान के जले पर नमक छिड़कने का काम भाजपा सरकार कर रही है‌। उन्होंने किसान कांग्रेस की ओर से राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय महासचिव श्री रणदीप सिंह सुरजेवाला का धन्यवाद किया, क्योंकि उन्होंने आंदोलन में मारे गए किसानों को शहीद का दर्जा देने और परिवार से एक-एक नौकरी देने की आवाज़ उठायी। स्मरण रहे कि

मंडी सांसद द्वारा एक्स पर साझा किए गए एक वीडियो में, उन्होंने कथित रूप से आरोप लगाया कि तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के विरोध के दौरान लाशें लटक रही थीं और बलात्कार हो रहे थे। इसके बाद भाजपा ने एक बयान में कहा कि किसानों के आंदोलन के संदर्भ में भाजपा सांसद कंगना रनौत द्वारा दिया गया बयान पार्टी की राय नहीं है। भारतीय जनता पार्टी ने कंगना रनौत द्वारा दिए गए बयान से अपनी असहमति व्यक्त की।

(Udaipur Kiran) / नरेश कुमार भारद्वाज / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top