Uttrakhand

उत्तराखंड पावर कारपोरेशन के खिलाफ व्यापारियों ने किया प्रदर्शन

प्रदर्शन करते हुए

-सिटी मजिस्ट्रेट के माध्यम से मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

हरिद्वार, 27 अगस्त (Udaipur Kiran) । महानगर व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष सुनील सेठी के नेतृत्व में व्यापारियों, सामाजिक कार्यकर्ताओं ने विद्युत बिलों की कॉपी हाथ में लेकर प्रदर्शन किया। इस दौरान उत्तराखंड पावर कारपोरेशन पर जनता से अनावश्यक वसूली का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री से विभाग की कार्यशैली पर कार्यवाही की मांग की।

इस मौके पर सेठी ने कहा कि मुख्यमंत्री लगातार जनहित, समाजहित में कार्य कर जनता को लाभ पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं लेकिन विद्युत विभाग जनता का शोषण कर सरकार को बदनाम करने की साजिश कर रहा है। विद्युत बिलों के अतिरिक्त चार्जेस से जुड़ी कापियों सहित एक ज्ञापन भी मुख्यमंत्री को सिटी मजिस्ट्रेट के माध्यम से प्रेषित किया गया।

महानगर अध्यक्ष जितेंद्र चौरसिया एवं महामंत्री नाथीराम सैनी ने कहा कि विभाग बिल बढ़ाकर भेज रहा है, उसके बाद अनावश्यक सिक्योरिटी, ओवर लोड, देय तिथि के बाद भुगतान के कई गुना चार्जेस जोड़ जनता का उत्पीड़न कर रहा है। विभाग से इस पर जानकारी मांगने पर कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिलता, जिसके लिए सरकार को विभाग पर कार्यवाही कर जनता को राहत देनी चाहिए।

जिला उपाध्यक्ष पंकज माटा एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रीत कमल ने कहा कि एक मध्यम वर्गीय गरीब व्यक्ति के लिए इन बिजली पानी के बढ़े दामों के साथ अनावश्यक चार्जेस ने जीना मुश्किल कर दिया है। आर्थिक रूप से कमजोर व्यक्ति इन बढ़े बिलों से दुखी हैं।

मांग करने वालो में मुरारी लाल वाधवा, एलएसके सैनी, सुनील कुमार, एसएन तिवारी, उपाध्यक्ष सुनील मनोचा, कोषाध्यक्ष मुकेश अग्रवाल, राकेश सिंह, सचिन पारिख,सोनू चौधरी, पवन पांडे, राजा सिंह, हर्ष वर्मा, गौरव खन्ना,बनारसी दास, अनिल कोरी, भूदेव शर्मा, दीपक कुमार, राहुल चौहान, पवन पांडे, हरीश कुमार, रोहित अरोड़ा, दिनेश शर्मा उपस्थित रहे।

—————

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला / दधिबल यादव

Most Popular

To Top