CRIME

होमगार्ड की बेटी से गैंगरेप में एक और गिरफ्तार

फोटो--26एचएएम-3  होमगार्ड की बेटी से गैंगरेप में एक और दरिंदा गिरफ्तार

–बीच रास्ते से घसीटकर दरिंदों ने की थी दरिंदगी

हमीरपुर, 26 अगस्त (Udaipur Kiran) । हमीरपुर जिले में थाने में तैनात एक होमगार्ड की बेटी से गैंगरेप की वारदात में फरार एक और दरिंदा सोमवार को जेल भेजा गया है। दरिंदों ने बीच रास्ते घसीटकर लड़की के साथ घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में एक आरोपी पहले ही जेल की सलाखों में हो चुका है।

हमीरपुर जिले के कुरारा थाना क्षेत्र के एक गांव में होमगार्ड की नाबालिग बेटी पिछले दिनों घर से दुकान जा रही थी तभी बीच रास्ते गांव के ही दो युवकों ने उसे दबोच लिया। किशोरी को घसीटते हुए एक झोपड़ी के नीचे ले जाकर दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया। किशोरी चीखती चिल्लाती रही लेकिन मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। दरिंदों ने उसके साथ विरोध करने पर मारपीट भी की। घटना को अंजाम देने के बाद दरिंदे उसे बदहवाश हालत में छोड़कर भाग गए। घटना की जानकारी होते ही परिजन थाने पहुंचे और घटना की लिखित तहरीर देकर गांव के ही दिलीप कुमार पुत्र जगतपाल अहिरवार व एक अन्य युवक को नामजद किया था। पुलिस ने पहले दिलीप कुमार के खिलाफ ही केस दर्ज किया था। पीड़ित किशोरी का पिता थाने में होमगार्ड के पद पर तैनात है। उसकी पत्नी ने बताया कि गांव के ही दो दबंग लड़कों ने बेटी के साथ शर्मनाक घटना की है लेकिन पुलिस ने दूसरे आरोपी को बचाने में जुटी है।

–कोर्ट में किशोरी के बयान देने के बाद एक्शन में आई पुलिस

गैंगरेप की घटना को लेकर पुलिस ने पीड़ित किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया। इसके बाद उसे 164 के बयान के लिए कोर्ट में पेश किया गया। जहां उसने अपने साथ शर्मनाक घटना में दो युवकों के शामिल होने की बात कही। किशोरी के बयान के बाद पुलिस ने आनन-फानन इस वारदात में गांव के ही आशीष उर्फ संदीप पुज्ञ रामदास को आरोपी बनाया। कुराराथाना प्रभारी योगेश तिवारी ने सोमवार को शाम बताया कि संदीप को अरेस्ट कर जेल भेजा गया है।

—————

(Udaipur Kiran) / पंकज मिश्रा / डॉ. जितेन्‍द्र पाण्डेय / विद्याकांत मिश्र

Most Popular

To Top