Haryana

गुरुग्राम: चंडीगढ़ भेज दो, हर समस्या को जड़ से खत्म करने का काम करूंगा: नवीन गोयल

फोटो नंबर-04: गुरुग्राम के पटेल नगर में चुनावी जनसभा में जनता का अभिवादन स्वीकारते नवीन गोयल।

-पटेल नगर में हाईटेंशन लाइन के असंभव काम को संभव करके दिखाया

-जेई से लेकर मुख्यमंत्री से बार-बार मिलकर काम को सिरे चढ़ाया

-भविष्य में पटेल नगर, हाउसिंग बोर्ड कालोनी के बांध की करेंगे कायापलट

-जनसंवाद कार्यक्रम में क्षेत्र के विकास का लोगों के समक्ष रखा मॉडल

गुरुग्राम, 26 अगस्त (Udaipur Kiran) । मुझे में जनसेवा के काम करने की ललक है। इसके अलावा मुझे कुछ नहीं दिखता। जो मेरे पास आया या फिर मुझे किसी की तकलीफ पता चली तो मैं उसके पास पहुंचा। ऊंच-नीच जैसे भेदभाव से दूर रहकर हर किसी के साथ आत्मीयता का भाव रखा। आप सबने भी मुझे इसी तरह से अपनाया है। अब समय आ गया है राजनीतिक रूप से मजबूत होकर आगे बढऩे का। एक महीने का समय है, सब जोर लगाएंगे तो हम बाजी मार जाएंगे।

यह बात व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा, हरियाणा के प्रदेश संयोजक एवं गुडग़ांव विधानसभा से चुनाव में ताल ठोंक रहे नवीन गोयल ने कही। वे पटेल नगर-हाउसिंग बोर्ड में जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उनसे पहले कैनविन फाउंडेशन के संस्थापक डा. डी.पी. गोयल ने अपने वक्तव्य में कहा कि हमें कुछ मांगने की बजाय उसके लायक बनना चाहिए। हमारा प्रयास यही रहा है। नवीन गोयल ने कहा कि मैनें पूरे 5 साल तक जनता की सेवा की है। एक दिन भी घर नहीं बैठा। अब मुझे चंडीगढ़ भेज दो, हर समस्या को जड़ से खत्म करने का काम करूंगा।

कार्यक्रम में लोगों ने नवीन गोयल के द्वारा अब तक कराए गए कार्यों का जिक्र करते हुए उन्हें चुनाव में भरपूर समर्थन देने की बात कही। जिन लोगों के घरों के आसपास से बिजली की खतरनाक लाइनें हटी। जिन लोगों के घरों के आगे से सडक़ बनी, उन लोगों ने खुलकर नवीन गोयल को समर्थन देते हुए कहा कि बिना कोई सरकारी पद होते हुए उन्होंने इतने काम कराए हैं। उम्मीद यही है कि वे विधायक बनकर सब समस्याओं को जड़ से समाप्त कर देंगे। नवीन गोयल की ओर से करवाए गए कार्यों को क्षेत्र के मौजिज व्यक्ति बीर सिंह, दयाराम, अजय जैन, आशा गगन गोयल, सुरेश प्रधान, बहादुर सिंह, पुष्पा जांगिड़ समेत अनेक लोगों ने सत्यापित करते कहा कि शॉर्ट नोटिस पर ही नवीन गोयल ने यहां समस्याओं को दूर कराया है। उन्हें चुनाव में पटेल नगर, हाउसिंग बोर्ड कालोनी के 90 प्रतिशत से अधिक वोट मिलेंगे। क्षेत्र का हर व्यक्ति उनके कार्यों का मुरीद है।

(Udaipur Kiran) /ईश्वर

(Udaipur Kiran) हरियाणा / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top