CRIME

तमंचे की नोक पर दिन-दहाड़े फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी की बाइक लूट ले गए नकाबपाेश बदमाश

बाइक लूटी

हरिद्वार, 26 अगस्त (Udaipur Kiran) । लक्सर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पचेवली गांव के रास्ते पर सहारनपुर से समूह की किस्त लेने आए फाइनेंस कंपनी के एक कर्मचारी की दिन-दहाड़े दो अज्ञात बदमाशों ने तमंचा दिखाकर बाइक लूट ली। घटना दाेपहर करीब एक बजे की है। घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की और जल्द बदमाशों को पकड़ने का दावा किया।

दरअसल, सहारनपुर क्षेत्र का रहने वाला गौरव कुमार स्वतंत्र माइक्रो फाइनेंस कंपनी में कर्मचारी है। सोमवार दाेपहर करीब एक बजे वह अपनी मोटरसाइकिल से अपने साथी अंशु (जो समूह के कलेक्शन के लिए पचेवली गांव गया हुआ था) के पास जा रहा था। जैसे ही वह इस्माइलपुर चौक से पचेवली गांव की तरफ मुड़ा और हनुमान मंदिर के पास पहुंचते ही पीछे से आए दो नकाबपोश बाइक सवार बदमाशाें ने गौरव को तमंचे की नोक पर रोक लिया और उससे उसकी बाइक लूट ली।

बाइक लूटकर दोनों बदमाश इस्माइलपुर गांव के रास्ते से फरार हो गए। बाद में इस्माइलपुर चौराहे पर पहुंचे पीड़ित गौरव कुमार ने वहां लोगों को आपबीती बताई और 112 पर कॉल कर लूट की सूचना पुलिस को दी। माैके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी जुटाई और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इसमें दोनों बदमाश बाइक लेकर भागते हुए नजर आ रहे हैं। लक्सर कोतवाली प्रभारी राजीव रोथाण ने बताया कि फाइनेंस कर्मचारी से दो अज्ञात बदमाशों द्वारा मोटरसाइकिल छीनने का मामला सामने आया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला / कमलेश्वर शरण

Most Popular

To Top