RAJASTHAN

भाजपा नेताओं ने यूपीएस का किया स्वागत, जताया मोदी का आभार

भाजपा नेताओं ने यूपीएस का किया स्वागत, जताया मोदी का आभार

जयपुर, 25 अगस्त (Udaipur Kiran) । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने चुनाव पूर्व सरकारी कर्मचारियों से किए वादे को पूरा करते हुए नई पेंशन स्कीम यूपीएस की घोषणा की है। भाजपा प्रदेश प्रभारी डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल ने यूपीएस स्कीम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मास्टर स्ट्रोक बताते हुए स्वागत किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के इस मास्टर स्ट्रोक से कई दिनों से इस मुद्दे को लेकर अफवाह फैलाते विपक्ष की छाती पर सांप लोटने लगे है। उन्होंने कहा कि लोककल्याण के प्रति प्रतिबद्ध मोदी सरकार ने लाखों कर्मचारियों के विश्वास को पूरा किया है।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने कर्मचारियों के लिए नई पेंशन स्कीम घोषणा का स्वागत करते हुए इसे कर्मचारी कल्याण को प्रतिबद्ध मोदी सरकार का अभिनंदनीय निर्णय बताया है। उन्होंने कहा कि अपनी मेहनत से लोगों के जीवन स्तर में सुधार लाने के लिए प्रयास करने वाले कार्मिकों की सामाजिक सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए इस नई स्कीम की घोषणा की गई है। यह भाजपा की कथनी और करनी की समानता को दर्शाता है।

भाजपा प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर ने नई पेंशन स्कीम यूपीएस लाने को भाजपा की जन हितैषी नीति बताते हुए स्वागत किया। उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती है वो करती है। कर्मचारियों चुनाव पूर्व उनकी समस्याएं सुनकर समाधान करने का जो वादा किया था, उसे केंद्र में सरकार बनते ही तीन माह के अल्प समय में ही पूरा कर अपनी संकल्पबद्धता को पूरा किया है।

भाजपा प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल, श्रवण सिंह बगड़ी, जितेंद्र गोठवाल, भाजपा उपाध्यक्ष नारायण पंचारिया, मुकेश दाधीच, मोतीलाल मीणा, नाहर सिंह जोधा, भाजपा प्रदेश मंत्री पिंकेश पोरवाल, वासुदेव चावला, भूपेंद्र सैनी, महेंद्र कुमावत, विजेंद्र पूनियां सहित भाजपा के पदाधिकारियों ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा यूपीएस स्कीम की घोषणा करने पर आभार जताया है।

—————

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top