CRIME

महिला मित्र के साथ 272 ग्राम चरस सहित युवक गिरफ्तार

Drug peddler

सोलन, 24 अगस्त (Udaipur Kiran) । पुलिस द्वारा नशीले पदार्थों की तस्करी के मामले में कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ी जा रही है । तस्करों पर दिन रात कड़ी नजर रखे हुए है । इसी कड़ी में शुक्रवार को जिला पुलिस की स्पेशल डिटेक्शन टीम सोलन को गुप्त सूत्रों से सूचना मिली कि एक गाड़ी जो सुबाथु की तरफ से सोलन की ओर जा रही है जिसमें एक व्यक्ति अपनी महिला मित्र के साथ मौजूद हैं, जिनके पास नशे की खेप है।

पुलिस की डिटैक्शन टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए चैकिंग के लिए गाड़ी को रोका गया । चैकिंग के दौरान गाड़ी में बैठे दो युवक व युवती जिनके नाम पते अरूण शर्मा ( 38) पुत्र रमेश दत शर्मा निवासी गांव सेर चराग, जिला सोलन तथा पायल बरसान्टा ( 33) पुत्री स्व० दुर्गा सिंह निवासी गांव ठण्डीधार तहसील राजगढ़ जिला सिरमौर के रूप में हुई । इनके कब्जे से को 272 ग्राम चरस बरामद कर गिरफ्तार किया गया ।

पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस थाना सदर सोलन में धारा 20,29 एन०डी०एण्ड०पी०एस० एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है । जांच के दौरान दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि दोनों अरोपियों के पूर्व अपराधिक रिकार्ड की पड़ताल की जा रही है ।

—————

(Udaipur Kiran) / संदीप शर्मा शुक्ला

Most Popular

To Top