HEADLINES

असम गैंगरेप मामलाः पुलिस हिरासत से भाग कर तालाब में कूदे मुख्य आरोपित की मौत

-एक अन्य घटनाक्रम में दुष्कर्म के प्रयास का आरोपित पुलिस मुठभेड़ में घायल

नगांव/शोणितपुर (असम) 24 अगस्त (Udaipur Kiran) । नाबालिग छात्रा से सामूहिक बलात्कार के मुख्य आरोपित तफज्जुल इस्लाम की मौत हो गई। पुलिस हिरासत से फरार होने की कोशिश में उसने तालाब में छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना को लेकर पूरे राज्य में लोगों में नाराजगी देखी जा रही थी। इसके विरोध में लोग प्रदर्शन कर रहे थे।

धींग में गुरुवार शाम ट्यूशन पढ़ कर घर लौट रही नाबालिग के साथ तीन आरोपितों ने कथित तौर पर बलात्कार कर घायल अवस्था में उसे एक तालाब के पास छोड़ कर फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया और एक अन्य को हिरासत में लिया।

पुलिस के मुताबिक घटना के मुख्य आरोपित तफज्जुल इस्लाम को पुलिस क्राइम सीन री-क्रिएट करने के लिए सुबह करीब साढ़े तीन बजे बरवेती ले गई। अपराध स्थल पर पहुंच कर उसने पुलिस हिरासत से फरार होने के लिए तलाब में छलांग लगा दी। हालांकि उसकी तलाश में अभियान चलाया गया लेकिन दो घंटे बाद उसकी लाश मिली।

आरोपित की मौत को लेकर स्थानीय लोगों ने खुशी जाहिर की है। एक स्थानीय व्यक्ति ने कहा कि लोगों का अभिशाप उसकी मौत का कारण बना। पुलिस से भागने की कोशिश में वह खुद ही मारा गया।

उधर, जिला मुख्यालय तेजपुर में एक युवती के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने का आरोपित मिराज अली पुलिस एनकाउंटर में घायल हो गया। पुलिस के मुताबिक उसे पकड़ने गई पुलिस टीम को देख कर वह भागने लगा। उसे रोकने के लिए पुलिस ने गोली चलाई जो उसके दाहिने पैर में लगी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया है।

(Udaipur Kiran) / श्रीप्रकाश / अरविन्द राय

—————

(Udaipur Kiran) पाश

Most Popular

To Top